हरिनारायण सिंह रांची से लांच करेंगे अपना अखबार खबर मंत्र

झारखंड के वरिष्‍ठ पत्रकार तथा हिंदुस्‍तान तथा प्रभात खबर समेत कई अखबारों तथा चैनलों के संपादक रहे हरिनारायण सिंह अब कुछ सहयोगियों के साथ खुद का अखबार लांच करने की तैयारी में हैं. न्‍यूज11 से इस्‍तीफा देने के बाद सन्‍मार्ग पहुंचे थे, परन्‍तु वहां भी उनके मन मिजाज से काम नहीं होने के चलते उन्‍होंने विदा ले ली. अब अपने अखबार के लांचिंग की तैयारियों में जुटे हुए हैं. रांची से जल्‍द ही हिंदी दैनिक खबर मंत्र का प्रकाशन करने जा रहे हैं.  

 
रांची में कई अखबारों को जमा चुके हरिनारायण सिंह के लिए इस नए वेंचर को जमाना एक चुनौती होगा, लेकिन उनकी पत्रकारीय शैली को देखते हुए माना जा रहा है कि वे इस अखबार को भी पहचान दिलाने में कामयाब होंगे. इस नए नवेले अखबार के लांचिंग की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. कार्यालय के लिए भवन बड़ी तेजी से तैयार हो रहा है. हालांकि खबर आ रही है कि इस अखबार में कई लोग पैसा इनवेस्‍ट कर रहे हैं. 
 
हरिनारायण सिंह के कद और तेवर को को समझने वाले दूसरे अखबारों का प्रबंधन परेशान है. रांची के तमाम बड़े अखबारों के कई पत्रकार उनके सीधे संपर्क में हैं. इसे देखते हुए हिंदुस्‍तान, जागरण, प्रभात खबर, सन्‍मार्ग आदि का प्रबंधन खासा चौकन्‍ना है. अपने पत्रकारों पर नजर भी रख रहे हैं. संभावना जताई जा रही है कि अगले साल जनवरी तक इस अखबार की लांचिंग कर दी जाएगी. हालांकि अभी कोई तिथि तय नहीं की गई परन्‍तु तैयारियों को देखते हुए इसके जनवरी में लांच होने की बात कही जा रही है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *