अमर भारती से अमोल दीक्षित एवं पॉलिटिकल एक्‍सप्रेस से सैयद अली का इस्‍तीफा

अमर भारती, आगरा से खबर है कि अमोल दीक्षित से इस्‍तीफा दे दिया है. अमोल सर्कुलेशन विभाग में कार्यरत थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी हिंदुस्‍तान एक्‍सप्रेस के साथ शुरू की है. इन्‍हें यहां भी सर्कुलेशन की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. उल्‍लेखनीय है कि अमर भारती से लोगों के पलायन का सिलसिला जारी है. कुछ और लोगों के दूसरे अखबारों में जाने की चर्चाएं हैं. अमोल इसके पहले भी कई अखबारों में काम कर चुके हैं.

सैयद अली अख्‍तर ने पॉलिटिकल एक्‍सप्रेस से इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर सब एडिटर थे. ये अपनी नई पारी कहां से शुरू करने जा रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वे पिछले छह सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं.

Comments on “अमर भारती से अमोल दीक्षित एवं पॉलिटिकल एक्‍सप्रेस से सैयद अली का इस्‍तीफा

  • अमर भारती आगरा में ही नही कमोबेश हर जगह …हर साख पर उल्लू बैठा है वाली स्थिति है,खास कर दिल्ली में,जहां एक आफिसब्वाय कम कापी एडिटर कम कंप्युटर आपरेटर देवनाथ जी हैं पता नही इनके अंदर क्या खूबी है, डेली पेपर में 20 गलतियां जाती है…फिर भी संपादक हैं,एसे पेपर का भगवान ही मालिक….

    Reply
  • भैया अमर भारती आगरा की बहुत बुरी पोजिसन हैं पहले लाघभाग 600 कॉपी आ रही थी लेकिन अब केवल 400 कॉपी ही आ रही हैं और अब जब से कौशिक नाम का घाघ आगरा आया हैं जब से अमर भारती लाघभाग खतम हो चुका हैं लाघभाग 3 महीने से कर्मचारियो को वैतन के भी दर्शन हुए हैं। कौशिक भी खूब कमाल के हैं पहले आगरा चौथी दूनिया जमकर चूसा और अब अमर भारती को चूस रहे हैं इसे कौशिक की अंतिम पारी मानी जा रही हैं।

    Reply
  • भाई अमर भारती जिन हालात में आगरा शुरू किया उससे तो लगा था कि अब अमर भारती के दिन बहुरेंगे, लेकिन शायद कुछ बात है जो दिल्ली का ऑफिस आज भी वहीं जमा हैं जहां से शुरूआत थी।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *