कांग्रेसी पार्षद ने दबंग दुनिया पर मान‍हानि का मुकदमा दायर किया

इंदौर। कांग्रेस पार्षद अनवर कादरी ने इंदौर से प्रकाशित दबंग दुनिया के मालिक, प्रकाशक सहित चार लोगों के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है। इस अखबार में कादरी से जुड़ी खबरें प्रकाशित हुई थीं, जिसमें उनका संबंध एक कोलोनाईजर से बताकर एक जमीन के मामले में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया गया था।

कादरी के मुताबिक गत दिनों 12 से 14 अक्टूबर तक उक्त अखबार में दुर्भावनावश कादरी कालोनी संबंधी खबरें प्रकाशित की गई हैं, जबकि उनका अवैध कालोनाईजर से कोई संबंध नहीं है और न उल्लेखित की गई अल उमर पैराडाइज से कोई वास्ता। इस कालोनी के आसपास के कालोनाईजर द्वारा मालिक किशोर वाधवानी व संवाददाता के जरिये भ्रामक खबरें प्रकाशित कराई गई हैं, जिससे उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा को हानि पहुंची है। परिवाद 17 अक्टूबर को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी भूपेंद्र नकवाल की कोर्ट में पेश किया गया है। इसमें आरोपी किशोर वाधवानी, प्रकाशक अतुल पाठक, संपादक कीर्ति राणा व संवाददाता विनोद शर्मा के खिलाफ धारा 499, 501 व 502 में प्रकरण दर्ज कर उन्हें दंडित किए जाने की मांग की है। परिवाद पर 22 अक्टूबर को बयान होंगे।

Comments on “कांग्रेसी पार्षद ने दबंग दुनिया पर मान‍हानि का मुकदमा दायर किया

  • क्यों रे कल तक इस्कूटर को धक्का मारता था आज इस्कर्पियो में घूम रहा है. इत्ता पैसा तेरे पास आया कान्हा से.

    Reply
  • अनवर कादरी उर्फ़ अनवर डकैत, कल के डाकू आज के सफ़ेद पोश. अल्लाह का शुक्र हे तुम जैसे भी मानहानि की बात करने लगे. दुसरो से ना सही उस अल्लाह से तो खौफ खा जिसकी इबादत में तू हज करने गया था

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *