खोजी पत्रकारिता पर कीव में लेक्‍चर देंगे श्‍यामलाल यादव

: उनकी खोजी रिपोर्ट का यूनेस्‍को ने किया चुनाव : अपनी खोजी पत्रकारिता के कई पुरस्‍कार प्राप्‍त कर चुके वरिष्‍ठ पत्रकार एवं इ‍ंडिया टुडे के एसोसिएट एडिटर श्‍यामलाल यादव को कीव (उक्रेन) में खोजी पत्रकारिता पर व्‍याखयान देने के लिए आमंत्रित किया गया है. अक्‍टूबर में कीव में आयोजित ग्‍लोबल इंवेस्टिगेटिव जर्नलिज्‍म कांफ्रेंस में कई और देशों के दिग्‍गज खोजी पत्रकार भाग लेंगे.

व्‍याखान में आमंत्रित करने के साथ ही श्‍यामलाल की एक खोजी रिपोर्ट को यूनेस्‍को ने विश्‍व के तीस महत्‍वपूर्ण खोजी रिपोर्टों के साथ चुना गया है. इस रिपोर्ट को कीव के सेमिनार में प्रस्‍तुत किया जाएगा. गौरतलब है कि श्‍यामलाल यादव की गिनती देश के दिग्‍गज खोजी पत्रकारों में होती है. वे इसके पहले पिछले साल दिसम्‍बर में प्रतिष्ठित लारेंजों नटाली पुरस्‍कार भी प्राप्‍त कर चुके हैं. उन्‍हें पिछले वर्ष खोजी पत्रकारिता के लिए रामनाथ गोयनका पुरस्‍कार भी दिया गया था.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “खोजी पत्रकारिता पर कीव में लेक्‍चर देंगे श्‍यामलाल यादव

  • sudhir singh says:

    bahut-bahut dher sari badhai aur aage ki liye bhi best of luck ,
    sudhir singh azamgarh u.p. 09454337444,09336078943

    Reply
  • navin patel says:

    श्याम जी, बधाई हो। आपने हिन्दी पत्रकारिता में एक विशिष्ट स्थान बना रखा है। ये आपके हुनर और कलम की ताकत का बदौलत है। दुआ है आप जिंदगी में इसी तरह से तरक्की के नए-नए मुकाम हासिल करते चलो।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *