जयपुर में हॉकरों का हड़ताल, नहीं उठा एक भी अखबार

जयपुर में आज हॉकरों की हड़ताल के चलते एक भी अखबार नहीं बंटा. दैनिक भास्‍कर, राजस्‍थान पत्रिका लगायत सभी अखबारों को हॉकरों ने नहीं उठाया. जिसके चलते लोगों को सुबह सुबह अखबार नहीं मिला. हॉकर पिछले काफी समय से कमीशन बढ़ाने की मांग कर रहे थे, परन्‍तु एक भी अखबार का प्रबंधन उनकी मांगों पर ध्‍यान नहीं दे रहा था, जिसके बाद हॉकरों ने आज सभी अखबारों की आपूर्ति ठप कर दी.

सुबह अखबार ना आने से लोग खबरों को जानने के लिए परेशान रहे. किसी भी हॉकर ने अखबार नहीं उठाया. हॉकरों के हड़ताल से परेशान अखबारों के प्रबंधन ने जयपुर के विभिन्‍न सेंटरों पर अपने कर्मचारियों के माध्‍यम से मुफ्त में अखबार लोगों को बीच बंटवाया. भास्‍कर और पत्रिका तक मुफ्त में बांटे गए. किसी भी सेंटर पर हॉकरों ने अखबार नहीं उठाया. बताया जा रहा है कि यह हॉकरों का अब तक का सबसे बड़ा हड़ताल था जब कोई अखबार सेंटर से नहीं उठा. हॉकरों के हड़ताल से परेशान तमाम छोटे बड़े अखबारों के प्रबंधन ने हॉकरों से बातचीत करने के साथ ही कल के लिए रणनीतियां भी बनानी शुरू कर दी है.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “जयपुर में हॉकरों का हड़ताल, नहीं उठा एक भी अखबार

  • कमल शर्मा says:

    अखबार मालिक हॉकरों की सुनते क्‍यों नहीं। अपनी सम्‍पत्तियां बढ़ा लेगे लेकिन हॉकरों को इस महंगाई में कमीशन बढ़ाकर क्‍यों नहीं देते।

    Reply
  • howker bhi apni manmani jyada karte hai wo ye bhul jate hai ki inhi logo se unka ghar chal raha hai hawker keval apna fayda dekhta hai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *