भूपेश, अकील और आरती न्‍यूज एक्‍सप्रेस से जुड़े

भूपेश पंत शीघ्र लांच होने जा रहे चैनल न्‍यूज एक्‍सप्रेस से जुड़ गए हैं. उन्‍हें एईपी बनाया जा रहा है. चैनल के कंटेंट की जिम्‍मेदारी भूपेश के कंधों पर ही होगी. भूपेश को चैनल हेड मुकेश कुमार का करीबी माना जाता है. वे उनके साथ एस1 चैनल में भी काम कर चुके हैं. भूपेश को कंटेंट किंग माना जाता है.

साधना न्‍यूज से अकील अयूब खान ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे पीसीआर में थे. इन्‍होंने भी अपनी नई पारी न्‍यूज एक्‍सप्रेस के साथ शुरू की है. अकील पिछले 15 सालों से इस फील्‍ड में हैं. अकील साधना से पहले सहारा समय, न्‍यूज एक्‍स और टीवीआई मूविंग पिक्‍चर के साथ भी काम कर चुके हैं.

खबर है कि आरती सुमन ने भी न्‍यूज एक्‍सप्रेस के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. उन्‍हें असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर बनाया गया है.

Comments on “भूपेश, अकील और आरती न्‍यूज एक्‍सप्रेस से जुड़े

  • yaswant ji namshkaar ……………..breking news kal join kiya saifi sir nai

    सरफ़राज़ सैफी ने न्यूज़ एक्सप्रेस प्रोडूसर के तोर पर ज्वाइन कर लिया है ,सरफ़राज़ मुकेश कुमार के करीबी मने जाते है वो मुकेश कुमार क साथ एस वन मे लम्बी पारी खेल चुके है, इस से पहले आजाद न्यूज़ मे prime टाइम न्यूज़ एंकर थे,और राजनीती चुनाब की कवरेज को बड़ी बारीकी से जानते है, crime और राजनीती की कई बड़ी न्यूज़ को सरफ़राज़ ने सबके सामने लाया, सरफ़राज़ सैफी नेट्वोर्किंग और कॉरपोरेट के लोगो मे बड़ी पहचान मे माहिर पत्रकार है , टेलीविज़न मीडिया मे सरफ़राज़ का करीब 8 साल का अनुबह्ब है सरफ़राज़ ने अपने मीडिया करियर की शुआत मेरठ मे आज तक के Tr .रिपोर्टर रूप मे शुरू की .

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *