मनीष, पावस और तरुण की नई पारी

न्‍यूज24 से मनीष कपूर ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर बुलेटिन प्रोड्यूसर थे. मनीष चैनल की लांचिंग के समय से ही इससे जुड़े हुए थे. खबर है कि मनीष अपनी नई पारी आजतक से शुरू करने जा रहे हैं.

चैनल वन से पावस कुमार उपाध्‍याय ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे प्रोड्क्‍शन में अपनी सेवाएं दे रहे थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी जनसंदेश चैनल के साथ शुरू की है. इन्‍हें यहां प्रोडक्‍शन एक्‍जीक्‍यूटिव बनाया गया है. तरुण कुमार ने भी अपनी नई पारी जनसंदेश के साथ शुरू की है. इन्‍हें असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर बनाया गया है. यहां आने से पहले तरूण वीओआई से जुड़े हुए थे.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “मनीष, पावस और तरुण की नई पारी

  • Abhishek sharma says:

    mujhe bhool mat jana pawas……..2 saal ho gaye hai shekhar tiwari kaand se intjaar kar raha hun???

    Reply
  • akhtar ali says:

    जन सन्देश को एक अच्छा पत्रकार मिल गया, लेकिन चैनल वन एक उभरते हुए पत्रकार को नहीं बचा पाया.मेहनतकसी और इमानदारी पावस को एक उम्दा पत्रकार बनाएगी .

    Reply
  • akhtar ali says:

    जन सन्देश को एक अच्छा पत्रकार मिल गया लेकिन चैनल वन एक उभरते हुए पत्रकार को नहीं बचा पाया.मेहनतकसी और इमानदारी पावस को एक उम्दा पत्रकार बनाएगी .

    Reply
  • न्यूज 24 के मालिक लगता है फिलिप्स की तरह घर के सारे “बल्ब” बदल कर ही चैन लेंगे… एक और इस्तीफा… मनीष कपूर का… बाकी बचे लोग भी कतार में हैं…. लेकिन मैनेजमेंट चैन की नींद सो रहा है… प्लीज उसे मत जगाना…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.