शैलेंद्र न्‍यूज एक्‍सप्रेस तथा आदिदेव मार्निंग न्‍यूज पहुंचे

शैलेंद्रआजाद न्‍यूज से शैलेंद्र कुमार ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर चीफ कैमरामैन थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी न्‍यूज एक्‍सप्रेस के साथ शुरू की है. इन्‍हें यहां पर एसोसिएट सीनियर कैमरामैन बनाया गया है. शैलेंद्र ने अपने करियर की शुरुआत सात साल पहले इग्‍नू के कार्यक्रम ज्ञानदर्शन से की थी. इसके बाद से फ्लाइमिंगों और अंजू विजुअल जैसे प्रोड्क्‍शन हाउसों के साथ जुड़े रहे. नामचीन फोटोग्राफर/कैमरामैन अशोक मेहता के असिस्‍टेंट के रूप में इन्‍होंने काम किया. यहां से छोड़ने के बाद ये आजाद न्‍यूज चले गए थे.

खास खबर डॉट कॉम से आदिदेव भारद्वाज ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर सब एडिटर थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी मार्निंग न्‍यूज से की है. उन्‍हें यहां भी वही जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. आदिदेव इसके पहले भी कई संस्‍थानों के साथ काम कर चुके हैं.

Comments on “शैलेंद्र न्‍यूज एक्‍सप्रेस तथा आदिदेव मार्निंग न्‍यूज पहुंचे

  • Nitesh Sinha says:

    शैलेन्द्र बधाई के पात्र हैं…उन्होने जहां भी काम किया पूरे मनोयोग से किया…ये अलग बात है कि पूरी निष्ठा और इमानदारी के बावजूद आंतरिक राजनीति ने उनके मार्ग में अड़चनें डाली….लेकिन शैलेन्द्र ने उसे चुनौती के रुप में लिया और लगातार बेहतर कार्य करते रहे…
    आज अगर शैलेन्द्र अपने करियर में आगे है तो उसके पीछे उसकी अपनी मेहनत है और उसके दोस्तों का साथ…
    हम हमेशा शैलेन्द्र के साथ हैं….शाबास भाई शाबास…

    Reply
  • its really great ki shalendra ne news express…join kar lia….वैसे भी उसने एक प्रतिज्ञा की थी…कि वो साल के पहले दिन सूर्य से पहले उठेगा….और उसने ऐसा कर दिखाया था….

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *