सहारा में स्वतंत्र मिश्रा को लेकर कई तरह की चर्चाएं

कभी सहारा मीडिया के टाप बॉसेज में से एक रहे और इन दिनों अज्ञातवास झेल रहे स्वतंत्र मिश्रा के बारे कई तरह की चर्चाएं फैली हुई हैं. एक चर्चा तो यह फैली कि उनसे कंपनी ने सारा सामान वापस ले लिया और उन्हें निलंबित करने की घोषणा कर दी है. दूसरी चर्चा ये थी कि उनके अधिकारों में कटौती करते हुए उन्हें किसी कमतर प्रोजेक्ट से अटैच कर दिया गया है. पर स्वतंत्र मिश्रा से जुड़े सूत्रों का कहना है कि ये सारी अफवाह उपेंद्र राय के कुछ करीबी लोग उड़वा रहे हैं.

इनका दावा है कि स्वतंत्र मिश्रा की हैसियत में कोई कमी नहीं हुई है और न ही उनका निलंबन हुआ है. बताया जाता है कि स्वतंत्र मिश्रा के पास कंपनी की दो-दो गाड़ियां थीं, जिसमें एक डेपुटेशन पर सहारा मीडिया की गाड़ी थी, जिसे उन्होंने वापस लौटा दिया, बस इसी के बाद अफवाहों का दौर शुरू हो गया.

उधर, उपेंद्र राय को लेकर भी कई तरह की अफवाहें उड़ती रही हैं लेकिन उपेंद्र राय ताजी सूचना तक अपने पद व कद को बरकरार रखे हुए हैं. कह सकते हैं कि सहारा में जिस तरह का कल्चर है, जिस तरह की साजिशें शीर्ष स्तर पर होती रहती हैं, उसमें अफवाह बेहद प्लानिंग के साथ नीचे के वर्करों तक पहुंचाई जाती है और इसका मकसद एक दूसरे को बदनाम करना और फंसाना होता है.

Comments on “सहारा में स्वतंत्र मिश्रा को लेकर कई तरह की चर्चाएं

  • kumarkalpit says:

    yashwant jee ham lowg yek nara lagate “jo hitlar ki chall chalega wo hitlar kee mawt marega . yah dhroo shataya . yah baat sab par lagoo hotii

    Reply
  • bhadash4media bena nokri waloo k leye achha hai,bilkul orto jaisa,ya jenk pass pawor nahi hai, dusro par comment karne se phale apne anndar jhaki>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(>:(

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *