साधना से इस्‍तीफा देकर न्‍यूज एक्‍सप्रेस पहुंचे कृष्‍ण कुमार

कृष्‍ण कुमार कन्‍हैया ने साधना न्‍यूज से इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर प्रोड्यूसर थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी न्‍यूज एक्‍सप्रेस के साथ शुरू की है. यहां भी इन्‍हें प्रोड्यूसर बनाया गया है. ये पिछले दस सालों से टीवी पत्रकारिता में सक्रिय हैं.

कृष्‍ण कुमार ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में ईटीवी, हैदराबाद से की थी. इन्‍हें बाद में प्रमोट कर समस्‍तीपुर ब्‍यूरोहेड बना दिया गया. 2003 में यहां से इस्‍तीफा देने के बाद नोएडा में सहारा समय के साथ जुड़ गए. लांचिंग टीम के सदस्‍य रहे. यहां से इस्‍तीफा देने के बाद 2008 में हमार टीवी की लांचिंग टीम से जुड़ गए. दो सालों तक एडिटोरियल के अलावा टेक्निकल सेक्‍शन में भी कई महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारियां निभाई. यहां से इस्‍तीफा देने के बाद साधना न्‍यूज से जुड़ गए थे. कृष्‍ण कुमार एडिटोरियल के अलावा पीसीआर के भी मास्‍टर माने जाते हैं. वे सहारा में मुकेश कुमार के एमपी लांचिंग टीम के सदस्‍य रह चुके हैं.

Comments on “साधना से इस्‍तीफा देकर न्‍यूज एक्‍सप्रेस पहुंचे कृष्‍ण कुमार

  • BIHAR NEWS SE says:

    Shashi Ranjan ke sadhna se jane ke baad se hi sadhna ki ulti ginti shuru ho gai thi Mukesh g ke sath to ikke dukke log ja sakte hai lakin Total ka bistar hote hi apne yahan ke tej tarrar logo ko rok payega sadhna?

    Reply
  • kunwar chandra pratap singh says:

    प्रिय कन्हैया जी…..
    आपको न्यूज एक्सप्रेस के साथ नई पारी शुरु करने के लिए मेरे तरफ से ढेर सारी बधाई….सर आपके काम करने से मैं वाकिफ हूं…. और मुझे पुरा विश्वास है कि आपका न्यूज एक्सप्रेस के साथ जुड़ना निश्चित रुप से मुकेश जी के टीम को एक मजबूती प्रदान करेगी…बहुत कम लोग होते है जिनको मीडिया के दोनों विधाओं में काम करने आता हो लेकिन कर सकते हो…..उम्मीद यही है कि आप अपने कार्यो से चैनल को एक मजबूत आधार देगे…फिरहाल सर बाकी बातें मिलने पर होगी……..।

    कुंवर चंद्र प्रताप सिंह
    जीएनएन न्यूज

    Reply
  • mithilesh choubey says:

    आपको नई पारी के लिये ढेरों बधाइयां, आपके न्यूज़एक्सप्रेस से जुड़ने से न्यूज़एक्सप्रेस को एक परफेक्ट ऑलराउंडर मिल गया है, जिन्हें संपादकीय और रिपोर्टिंग के साथ-साथ तकनीकि क्षेत्र में भी महारथ हासिल है।

    Reply
  • Nishchit rup se news express ko ek mehnati aur kabil patrkar ke rup kanhaya jee mile hain.. wo na kewal achhe patrkar hai walki achhe insaan bhi hain…news express avom kanhaye jo ko badhayee.

    Reply
  • BHASKAR SINGH says:

    सबसे पहले कृष्ण कुमार कन्हैया जी को हार्दिक बधाई… कन्हैया जी के रुप में एक मेहनती और जानकरा पत्रकार है अच्छे जगहों पर काम करने का भी अनुभव हे जिसका फायदा आ रहे चैनल न्यूज एक्सप्रेस को जरुर मिलेगा….चाहे वो खबरों के मामले हो या फिर टैक्निकल चीजों के बारे में दोनों ही विधाओं में वो निपुण हैं हम आशा करते है कि वो इस चैनल को मुकाम तक पहुंचाने में एक मुख्य किरदार की भूमिका अदा करेंगे…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *