सुशील हत्‍याकांड : पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिला

पत्रकार सुशील पाठक हत्याकांड की जांच में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मामले से जुड़े आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द ही पुलिस कर लेगी. यह आश्‍वासन छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने प्रेस क्लब के प्रतिनिधिमंडल को दिया. सुशील हत्‍याकांड के मामले में यह प्रतिनिधिमंडल रायपुर में डा. रमन सिंह से मिला.

इस हत्‍याकांड में एक आरोपी बादल खान को गिरफ्तार किया गया है. इससे सुशील का जमीन संबंधी विवाद चल रहा था. परन्‍तु पुलिस उसके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार और सुशील का मोबाइल बरामद नहीं कर सकी है. लगभग 20 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से शहर में सर्वदलीय मंच और बिलासपुर प्रेस क्लब द्वारा मौन धरना दिया जा रहा है. इसके बाद प्रेस क्लब के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से राजधानी में मुलाकात की और मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की.

डा. सिंह ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि वे इस हत्‍याकांड की व्यक्तिगत रूप से समीक्षा कर रहे हैं. पुलिस जल्द ही इस मामले की जांच पूरी कर लेगी. हत्‍याकांड में शामिल सारे आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे. हत्याकांड के आरोपियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. सीएम से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष शशिकांत कोन्हेर, रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल पुसदकर, सुनील गुप्ता, अशोक अग्रवाल, रविन्द्र शर्मा, मनीष दवे, प्रवीण शुक्ला, रुद्र अवस्थी, हर्ष पांडेय समेत कई पत्रकार शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *