उज्‍ज्‍वल त्रिवेदी का ई24 से इस्‍तीफा, आकाश न्‍यूज एक्‍सप्रेस पहुंचे

उज्‍ज्‍वल त्रिवेदी ने ई24 से इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर डिप्‍टी एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर थे. बताया जा रहा है कि उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा हेड आशीष चड्ढा के रवैये से आजिज होकर तथा करियर ग्रोथ न होने के चलते दिया है. उनके नई पारी के बारे में कहा जा रहा है कि वो मुंबई में कोई इंटरटेनमेंट चैनल से जुड़ने जा रहे हैं. उज्‍ज्‍वल ने करियर की शुरुआत 2000 में मुंबई से की थी. इसके बाद 2002 में जी न्‍यूज से जुड़ गए. 2003 में एनडीटीवी ज्‍वाइन कर लिया. इसके बाद स्‍टार न्‍यूज पहुंचे. लगभग चार साल पहले इन्‍होंने मुम्‍बई में ई24 ज्‍वाइन कर लिया था तथा दो साल से नोएडा में संस्‍थान को सेवाएं दे रहे थे.

साधना न्‍यूज से आकाश पांठरी ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर प्रोड्यूसर थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी न्‍यूज एक्‍सप्रेस के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां भी प्रोड्यूसर बनाया गया है. आकाश ने करियर की शुरुआत 2002 में बतौर फ्रीलांसर की थी. 2004 में इन्‍होंने सहारा न्‍यूज ज्‍वाइन कर लिया. वहां से इस्‍तीफा देने के बाद साधना न्‍यूज पहुंचे थे.

Comments on “उज्‍ज्‍वल त्रिवेदी का ई24 से इस्‍तीफा, आकाश न्‍यूज एक्‍सप्रेस पहुंचे

  • dhanish sharma says:

    i know very well to ujjval ji.he is a very great man.he works hard. it is very bad for E 24. ujjval bhai best of luck….

    Reply
  • dhanish sharma says:

    ujjaval ji ka kaam bolta hai.vo jaha bhi join karta hain us channal ko bulandi pa pahucha kar hi manta hai.unko mari taraf sa shubhkamna.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *