‘खबर 30 दिन’ को 11 लाख रुपये की नोटिस

छत्‍तीसगढ़ से प्रकाशित राष्‍ट्रीय मासिक पत्रिका ‘खबर 30 दिन’ को एक खबर छापने पर 11 लाख रुपये मान‍हानि का नोटिस दिया गया है. कोरिया जिले में एसईसीएल के हसदेव एरिया के मैनेजर एसके शर्मा ने यह नोटिस भेजी है. पत्रिका के संपादक अब्‍दुल सलाम, प्रबंध संपादक खगेन्‍द्र यादव और सह संपादक वरुण चक्रवर्ती का भेजे गए नोटिस में मानहानि के रूप में उक्‍त धनराशि देने की मांग की गई है. यह नोटिस एसके शर्मा के वकील की तरफ से भेजी गई है.

खबर 30 दिन ने अपने अंक में एसईसीएल के हसदेव एरिया के बारे में खबर प्रकाशित की थी, जिसमें ठेकेदारों से रिकार्ड की गई बातचीत को आधार बनाकर कमीशन लिए जाने की जानकारी दी गई थी. खबर में ठेकेदारों ने आरोप लगाया था कि मैनेजर एसके शर्मा ने कमीशन बढ़ा दिया है तथा छोटे ठेकेदारों की बजाय बड़े ठेकेदारों को ठेके दे रहे हैं. इस खबर को इसके पहले एक साप्‍ताहिक ने भी प्रकाशित किया था, जिसको आधार बनाकर यह पत्रिका ने अपनी स्‍टोरी डेवलप की थी.

Comments on “‘खबर 30 दिन’ को 11 लाख रुपये की नोटिस

  • ye khabar bilkul theek hai . kyon ki is anil sharma ne jo 11lakh ka notic diya hai. isse pata chalta hai . ke is ne bahoot moti commision mangi hogi thekedaro se…to —-ulta chor kootwaal ko dante…..

    Reply
  • [b]ye khabar bilkul theek hai . kyon ki is anil sharma ne jo 11lakh ka notic diya hai. isse pata chalta hai . ke is ne bahoot moti commision mangi hogi thekedaro se…to —-ulta chor kootwaal ko dante…..[/b];D8)

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *