अमर उजाला संग कई ने शुरू की नई पारी

संजय देव ने अमर उजाला ज्वाइन किया है. वे नोएडा स्थित मुख्यालय में बैठ रहे हैं. उन्हें एसोसिएट एडिटर बनाया गया है. संजय देव सीएनईबी के सीईओ और एडिटर इन चीफ राहुल देव के छोटे भाई हैं. उधर, मेरठ से खबर है कि आशुतोष द्विवेदी ने हिंदुस्तान से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने मेरठ में ही अमर उजाला में चीफ सब एडिटर के रूप नई पारी की शुरुआत की है. आशुतोष दैनिक जागरण, मेरठ में भी काम कर चुके हैं.

अमर उजाला, गाजियाबाद के साथ कई लोगों के जुड़ने की खबर है. नेहा, संजय सिसोदिया, राजीव समेत करीब आधा दर्जन लोगों ने ज्वाइन किया है. सूचना है कि गाजियाबाद एडिशन को और ज्यादा विकेंद्रित किया जा रहा है. साहिबाबाद, लोनी, गाजियाबाद के लिए अलग-अलग एडिशन निकाले जा रहे हैं. इसी कारण इन इलाकों में स्ट्रिंगर्स की बड़े पैमाने पर भर्तियां चल रही हैं. तीन-तीन एडिशन हो जाने के कारण गाजियाबाद में डेस्क पर ज्यादा लोगों की जरूरत पड़ रही है जिसके कारण नए लोग रिक्रूट किए जा रहे हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “अमर उजाला संग कई ने शुरू की नई पारी

  • मदारीलाल says:

    अमर उजाला में भी जुगाड़ियों का बैठना शुरु हो गया…संजय देव.कितने बडज़े पत्रकार हैं…और कितने उच्च कोटि के लेखक….उनके साथ काम करने वाले जानते हैं…खैर उनको बधाई…इसलिए कि उन्होंने अपने लिए सीएनईबी के अलावा एक स्थायी ठिकान भी तलाश लिया…ज़ाहिर है वहां से तो अब उन्हें कुछ मिलना नहीं था…यशवंत व्यास को बधाई कि जैसा लिखते हैं वैसा ही मज़ाकिया आम ज़िंदगी में भी है…जो संजय देव जैसे आदमी को महत्वपूर्ण पद पर रखा है…अच्छा व्यंग्य है…

    Reply
  • Kadava kadva thoo aur meetha meetha gup to soona tha par madarilal jaise naklai
    shuru he jalan se karate honge unaka najar amarujala ke kayakalap par bhee hota

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.