अमर उजाला, संवाददाता को भाकियू ने सम्‍मानित किया

अमर उजाला, बरेली के जनपद शाहजहांपुर में पुवायां तहसील के अमर उजाला पत्रकार हरिओम त्रिवेदी को भारतीय किसान यूनियन ने अंगवस्‍त्र, स्‍मृति चिन्‍ह आदि देकर सम्‍मानित किया है। श्री त्रिवेदी को यह सम्‍मान उनकी किसान हित की खबरों को देखते हुए दिया गया है।

एक समारोह में श्री त्रिवेदी को सम्‍मानित करते हुए भारतीय किसान यूनियन शाहजहांपुर के जिलाध्‍यक्ष जितेंद्र नाथ आर्य ने कहा कि अमर उजाला में खासकर पुवायां क्षेत्र में किसान हित की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित होती हैं। उन्‍होंने कहा कि गन्‍ना किसानों का मुददा हो अथवा धान की समस्‍या हो, गेंहू की सरकारी खरीद में भ्रष्‍टाचार की बात भी श्री त्रिवेदी ने प्रमुखता से उठाई।

जिला उपाध्‍यक्ष प्रभजोत सिंह ने भी अमर उजाला और हरिओम त्रिवेदी की किसान हित की खबरों की प्रशंसा की। समारोह में यूनियन के जिला स्‍तर के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। गौरतलब है कि हरिओम त्रिवेदी को इससे पूर्व सृजन साहित्‍यिक संस्‍था सहित कई अन्‍य संस्‍थाओं से पत्रकारिता के लिए पुरस्‍कृत किया जा चुका है। वह साहित्‍य क्षेत्र में काम कर रही कई संस्‍थाओं से भी जुडे हुए हैं।

Comments on “अमर उजाला, संवाददाता को भाकियू ने सम्‍मानित किया

  • narendra bhati says:

    dear hariom,my heartly congratulations to you .really your work is respectable. we all family of rastriya kalyan trust wishing you lots! we hope in future you we get great name&fame in the field of journalism……….. from-NARENDERA BHATI
    prisident-

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *