महुआ बांग्ला लांच, बिपाशा ब्रांड अंबेसडर

महुआ के नए एंटरटेनमेंट चैनल ‘बांग्ला महुआ’ को आज लांच कर दिया गया. इस चैनल का ब्रांड एंबेसडेर बिपाशा बसु को बनाया गया है. बिपाशा ने महुआ बांग्ला से खुद के जुड़ने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि यह उनकी घर वापसी की तरह है क्योंकि वे ओरीजनली कोलकाता से ही बिलांग करती हैं.

बिपाशा के शब्दों में- मेरी जड़ें कोलकाता में हैं. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि महुआ बांग्ला सफल होगा और नए कीर्तिमान स्थापित करेगा. महुआ मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की आपरेशंस डायरेक्टर आराधना तिवारी के मुताबिक भोजपुरी में महुआ भोजपुरी की सफलता के बाद अब बांग्ला में महुआ बांग्ला के जरिए कंपनी ने कदम रखा है. जिस तरह भोजपुरी में सफलता हासिल हुई है, वैसी ही सफलता बांग्ला में चैनल को मिलेगी.

महुआ मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीओओ तपस कुमार ने बताया कि महुआ बांग्ला की टैग लाइन है ‘जोमिये दिन शारादिन’. बंगाल की संस्कृति और धरोहर को महुआ बांग्ला मजबूत बनाएगा और विविध तरीकों के कार्यक्रमों के जरिए बंगाली लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाएगा. ज्ञात हो कि बांग्ला मनोरंजन मार्केट में स्टार, जी और ईटीवी के चैनल पहले से ही हैं. ऐसे में महुआ को अपनी जगह बनाने के लिए इन स्थापित चैनलों से कठिन संघर्ष करना पड़ेगा.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “महुआ बांग्ला लांच, बिपाशा ब्रांड अंबेसडर

  • bhisham dewal says:

    mahuaa bangla safalta ke sikhar tak jayega, hamari subhkamnaye mahuaa bangla ke saath hai– bhisham singh dewal

    Reply
  • सफलता की एक और कहानी लिखेगा महुआ बांग्ला कोटिश: बधाई और शुभकामनाएं

    Reply
  • nishant ranjan says:

    mahuaa bangala ke launching par meri taraf se puri mahuaa ki team ko hardik shubhkamana.mai tahe dil se iski safalata ki kamana karta hu……..sath hi anshumaan tripathi sir ko bhi ko badhai ho jinhone pichhale kai mahino se jee tod mehnat kar mahuaa ko is mukam tak pahuchaya hai.

    Reply
  • Congratulations Team Mahuaa. Wishing you great success ahead. Keep on with your expansion to be Paan India soon.

    Reply
  • Mahuaa Bangla ka entertainment channel launch per badhai.Lekin launching programme mein russian nanga ballet kahan se bengali culture mein aa geya samajh mein nahin aya.Shaiyad bhojpuri culture se nikal nahin pa rehein hai.

    Reply
  • rajesh kumar says:

    .Congratulations Team Mahuaa. Wishing you great success ahead.mahuaa bangla ki safalta ki hamari subhkamna.

    kayoki mai bhi mahuaa ka hissa kabhi rah cuka hu .rajesh kumar
    ramgarh

    Reply
  • KULDEEP DWIVEDI says:

    सूर्य पूरब से उगता है और हम सब में नयी उर्जा भरते हुए सारे जग को प्रकाशमय करता है उसी तरह महुआ भी पूरब में सफलता के नए कीर्तिमानो को छूते हुए हमेशा आगे बढ़ता रहे. यही मेरी ह्रदय से कामना और इच्छा है. और महुआ बंगला भी नए शिखर को छुए. और बंगाल की धरती पर महुआ नयी प्रभा के साथ हर दिन आगे बढ़ता रहे यही दुया और प्रार्थना है…..मेरे सभी मित्रो और अग्रजो को बधाई जिन्होंने महुआ को इस मुकाम पर पहुचने में अपना योगदान दिया है….. हरी ॐ……

    Reply
  • pravesh rawat says:

    mahuaa bangla safalta ke naye sikhar tak jayega.ye meri shubkamana he. mahuaa bangla launching per aradhana mam aur anshuman sir ko badhaai……….

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *