पिता, भाई समेत टीवी चैनल मालिक गिरफ्तार

चंडीगढ़ से खबर है कि पुलिस ने एक लोकल टीवी चैनल के मालिक, उसके पिता, भाई तथा उसके चार अन्य दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके खिलाफ साजिश रचने, जबरन कब्जा करने एवं हमला करने के आरोप में तीन अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने चैनल मालिक इकबाल सिंह के खिलाफ पुलिस जिप्सी से अपने सिर पर चोट मारकर आत्महत्या का प्रयास करने के साथ पुलिस कर्मचारियों के कार्य में बाधा पहुंचाए जाने का भी मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि इकबाल सिंह जो कि एक लोकल टीवी चैनल का मालिक है, पर पहले भी पंजाब, हिमाचल प्रदेश तथा चंडीगढ़ में धोखाधड़ी के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इकबाल सिंह कैलाश के साथ पार्टनरशिप में टीवी चैनल का संचालन कर रहा था। व्यापार में हो रहे घाटे को देखते हुए उन्होंने पार्टनरशिप समाप्त करने का निर्णय लिया। कैलाश ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि इकबाल सिंह ने सेक्टर-22 स्थित उसके किराए पर ले रखे केबिन के ताले तोड़ दिए और सामान उठा लिया। उसकी जगह उसने अपना फर्नीचर भी उसकी रजामंदी के बिना केबिन में रख लिया। इस पर आपत्ति जताने पर दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा।

इसी बीच शोरूम के मालिक ने अपनी प्रापर्टी को नुकसान पहुंचाए जाने की शिकायत पुलिस से कर दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया। जब सभी आरोपियों को सेक्टर-22 चौकी लाया गया तो मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सेक्टर-17 थाना के बाहर भी यही हाल था जब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान एक आरोपी ने ईंट उठाकर पुलिस पर भी हमला करना चाहा लेकिन शीघ्र ही उसे दबोच लिया गया। सेक्टर-17 थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस सारे मामले की छानबीन कर रही है। यह भी पता लगा रही है कि उक्त व्यक्तियों पर किन-किन मामलों में रिपोर्ट दर्ज है।

Comments on “पिता, भाई समेत टीवी चैनल मालिक गिरफ्तार

  • Raebareli me ek [u][b]prashant diwedi[/b][/u] naam ka lutera b apne baap ke sath local channel se loot raha hai jaldi hi soniya gandhi k sansdiya kshetra me dhamaka hoga…….

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *