अनिल भास्कर का तबादला, अमर उजाला से दो गए

राष्ट्रीय सहारा, लखनऊ के स्थानीय संपादक अनिल भास्कर का नोएडा के लिए तबादला किया जा चुका है। लखनऊ संस्करण में प्रिंटलाइन से अनिल का नाम हट गया है। सूत्रों का कहना है कि अनिल को प्रबंधन ने सस्पेंड कर दिया है पर इस खबर की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पा रही है। बताया जाता है कि अनिल पर कई तरह के आरोप थे। अनिल पहले राष्ट्रीय सहारा, गोरखपुर संस्करण के स्थानीय संपादक थे और वहां रहते हुए उनका कई लोगों से विवाद हो गया था। एक पीड़ित ने भड़ास4मीडिया के पास भी कई दस्तावेज पहुंचाए हैं। सूत्रों के अनुसार लखनऊ में भी खबरों को लेकर अनिल का प्रबंधन से जुड़े कुछ वरिष्ठ लोगों से अनबन हो गई थी।

अमर उजाला से नवीन और शफात का इस्तीफा, सिकरवार मथुरा ब्यूरो के चीफ बने

अमर उजाला, जम्मू संस्करण से दो और लोगों के जाने की सूचना है। जम्मू में कार्यरत सीनियर सब एडिटर नवीन श्रीवास्तव ने इस्तीफा दे दिया है। वे नवंबर 1999 से इस ग्रुप के साथ जुड़े हुए थे। नवीन पहले अमर उजाला की जालंधर यूनिट में थे जहां से उनका ट्रांसफर जम्मू के लिए किया गया था। अमर उजाला, श्रीनगर के ब्यूरो चीफ शफात किरा के बारे में सूचना मिली है कि उन्होंने भी इस संस्थान को बाय बोल दिया है। किरा ने जम्मू-कश्मीर में आपरेट करने वाली न्यूज एजेंसी पीबीआई (प्रेस ब्यूरो आफ इंडिया) में बतौर एडिटर ज्वाइन किया है। अमर उजाला, श्रीनगर के रिपोर्टर सौरभ सागर पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं।

अमर उजाला, आगरा में कार्यरत सीपी सिंह सिकरवार को इस अखबार के मथुरा ब्यूरो का नया चीफ बनाया गया है। अभी तक ब्यूरो चीफ का काम देख रहे संजीव गौतम को वापस आगरा बुला लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *