एक मार्च को लांच होगा ‘महुआ न्यूज’, कई लोग जुड़े

भोजपुरी इंटरटेनमेंट चैनल ‘महुआ’ के बाद अब 24 घंटों का न्यूज चैनल ‘महुआ न्यूज‘ लांच होने के लिए तैयार है। सूत्रों का कहना है कि यह न्यूज चैनल एक मार्च को लांच कर दिया जाएगा। इस न्यूज चैनल में हिंदी और भोजपुरी, दोनों भाषाओं में बुलेटिन होंगे। हिंदी को ज्यादा तवज्जो दी जा रही है ताकि इसका फैलाव गैर-भोजपुरी इलाकों में हो सके। ‘महुआ’ पहले की तरह भोजपुरी में इंटरटेनमेंट और न्यूज परोसता रहेगा। ‘महुआ न्यूज’ भी सैटेलाइट न्यूज चैनल है जो फ्री टू एयर होगा। इस चैनल में कइयों ने ज्वाइन किया है। स्पेस टीवी से इस्तीफा देकर राजन कुमार मिश्रा और एमएच1 के एंकर खालिद रशीद ने ‘महुआ न्यूज’ संग नई पारी शुरू की है।

गोविंद इंडिया न्यूज में, आलोक जी न्यूज में, सिद्धार्थ का तबादला, प्रवीण आजाद में

जैन टीवी के नेशनल ब्यूरो चीफ गोविंद ठाकुर के बारे में सूचना है कि उन्होंने इंडिया न्यूज में बतौर प्रिंसिपल करेस्पांडेंट ज्वाइन कर लिया है।

सहारा समय में कार्यरत आलोक पांडे के बारे में खबर है कि उन्होंने यहां से इस्तीफा देकर जी न्यूज, लखनऊ के ब्यूरो में ज्वाइन कर लिया है।

ईटीवी, इंदौर के सिद्धार्थ का तबादला ईटीवी, जयपुर के लिए कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ की जगह दिव्या गोयल को इंदौर ब्यूरो का चार्ज संभालने के लिए कह दिया गया है।

प्रवीण चतुर्वेदी के बारे में खबर है कि वे प्रिंट मीडिया को बाय बोलकर आजाद न्यूज के साथ जुड़ गए हैं।

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.