न्यूज17 की एडमिन और एचआर हेड बनीं शीतल लूथरा

: श्याम साल्वी इस चैनल को सलाहकार के रूप में देंगे सेवाएं : चैनल का आफिस नोएडा सेक्टर 62 में तैयार हो रहा : नए लांच होने वाले न्यूज चैनल ‘न्यूज17’ से खबर है कि यहां शीतल लूथरा ने एडमिन और एचआर हेड के रूप में ज्वाइन कर लिया है. शीतल इससे पहले टोटल टीवी में मैनेजर के पद पर रहते हुए एडमिन और एचआर के सारे काम देखती थीं. वे टोटल टीवी में करीब चार वर्षों से थी. ज्ञात हो कि टोटल टीवी से लगातार बड़े विकेट गिर कर न्यूज 17 से जुड़ रहे हैं. इनसे पहले चंदन प्रताप सिंह समेत कई लोग टोटल टीवी से आकर न्यूज17 के हिस्से बन चुके हैं.

न्यूज17 से श्याम साल्वी भी जुड़ गए हैं. वे इस चैनल में कंसल्टेंट के रूप में काम करेंगे. श्याम साल्वी चैनल की दुनिया के जाने-माने शख्स हैं जो चैनल लांचिंग के सभी टेक्निकल कामों को बहुत व्यवस्थित ढंग से अंजाम देते हैं. उनके नेतृत्व में दर्जनों छोटे-बड़े चैनलों की लांचिंग हो चुकी है. वे इन दिनों न्यूज एक्सप्रेस को भी लांच कराने में लगे हुए हैं. खबर है कि न्यूज 17 का आफिस नोएडा के सेक्टर 62 में तैयार हो रहा है. बहुत जल्द इस आफिस में कामकाज शुरू हो जाएगा.

Comments on “न्यूज17 की एडमिन और एचआर हेड बनीं शीतल लूथरा

  • Amit Sharma says:

    हम लोग मीडिया में दस दस सालो से काम कर रहे है हम वो लोग है जो रात दिन नहीं देखते आंदी तूफान और बर्षा में भी लगे रहते है हम वो लोग है जो मीडिया में रह कर लोगो की समस्या को उजागर करते है हम वो लोग है जीनो ने मीडिया में रहकर रुकसाना जिस ने आतंकियो को मारा था उस को जान्सी की रानी बना दिया और वो देखते देखते शोरत पाने लगी हर किसी ने उस की तारीफ तो की पर उन मीडिया वालो की किसी ने भी नहीं की और न ही किसी ने उन से पूछा आज भी वो मीडिया वाले स्टीगर है और उस समय भी स्टीगर थे स्टीगर का मतलब होता है की जो आप खबर दोगे उस की आप को पेमेंट मिले गी क्या बस खबर के पेसे मिलेगे स्टीगर तो हर कही जा कर खबर करते है आतंकी गटनए सब से अदिक राजौरी पूँछ और कश्मीर में होती है पर जम्मू में बेठे बड़े बड़े रिपोटर को हर कोई पूछता है पर स्टीगर को कोई भी नहीं पूछता… स्टीगर महनेत करता है और रिपोटर उस के बल से अपने नाम कमाता है यह तक की हेड ऑफिस में रिपोटर को तो सब जानते है पर स्टीगर को कोई भी नहीं पूछते स्टीगर को सिर्फ स्टोरी की पेमेंट पर रिपोटर को हर महीने पेमेंट पर वो भी लाखो रूप क्या रिपोटर जादा काम करता है स्टीगर नहीं काम करते यह तक भी पता चला है की कुछ रिपोटर स्टीगर को पेमेंट ही नहीं देते … मुझे मीडिया में 9 साल हो चुके है पर आज तक में खुद की कमाई से कुछ भी नहीं ले सका यह तक की में घर पर भी कोई पेसे नहीं दे सकता इस का मतलब यह नहीं है की में कोई दारू पिता हु नहीं भाई में ब्रह्मण हु और लुसन प्याज़ भी नहीं खाता पर फिर भी नहीं पता चलते क्या करू स्टीगर हु पेसे आते भी नहीं अगर आते है तो मुझे 4 5 महीनों इंतजार करने पड़ता है ….. यह बात मरी नहीं है बल की सभी स्टीगर की है …और ऑफिस वालो को भी इस और द्यान देना होगा .. स्टीगर हर समय काम करता रहता है में आप को बता दू की पिछले साल 2010 मार्च में 16 आतंकी सेना में मार गिराए थे और में उन चारो encontero में था और एक में जाने के लिया 1500 रूप खर्च करने पड़े किसी में 2000 ., किसे में १००० हुए पर हमे एक स्टोरी का हज़ार यह 500 रूप मिले तो आप ही बताए की हम स्टीगर अपने घर केसे चला सकते है ………………………………………
    Amit Sharma
    Repoter Rajouri J&K– Mobile- No- 9419171309., 9858009674.,
    E-Mail:– [email protected]

    Reply
  • satrughan pandit says:

    hi sir, my name is satrughan pandit so sir plz cnf that yours channel launching so plz give me one more chance
    as a cameraman

    Reply
  • Waseem Ahmad says:

    Hello Sir/Ma’am,

    I am Waseem Ahmad, presently working as Freelance Cameraperson in
    Times Now & ET Now.

    I have an experience of around 14 years in electronic media. I have a good experience of covering News, Programming, Special Stories, Documentaries, Current Affairs & Travel Shows.

    Therefore Sir, I want to work in your esteemed organization as a Chief Cameraperson / Sr.Cameraperson. What’s your E-mail id & Contact Number.

    Looking forward to a positive response at the earliest convenience.

    Thanking You,

    Waseem Ahmad
    9811285579

    Reply
  • Amit sharma says:

    हिन्दू समाज व धर्माचार्यों को बदनाम करने का विश्वव्यापी षड्यंत्र

    हिन्दू समाज व धर्माचार्यों को बदनाम करने का विश्वव्यापी षड्यंत्

    राष्ट्र में अध्यात्म-संस्कृति के प्रेरणास्रोत, परम श्रद्धेय विश्वविभूति पूज्य संतप्रवर आसारामजी बापू राष्ट्र की ही नहीं विश्व की अदभुत धरोहर हैं। सतत आध्यात्मिकता का अलख जगाने वाले इन महामानव पर भी बेतुके आरोप लगाकर इनकी छवि को षड्यंत्र के तहत बदनाम करने की घिनौनी साजिश की गयी। हर युग में दैवी व आसुरी शक्तियाँ रही हैं। भगवान श्रीराम व श्रीकृष्ण जैसे अवतारों पर भी लांछन लगे लेकिन सोना तो सदैव खरा ही रहता है। वर्तमान समाज में ऐसे अनेक स्वार्थी तत्त्व हैं जो दूसरों का मान – सम्मान नहीं देख सकते। श्रद्धेय बापूजी के द्वारा अध्यात्म संस्कृति का जो संरक्षण और संवर्द्धन हो रहा है वह अद्वितिय है। छोटे-छोटे बच्चों को गुरुकुल परम्परा द्वारा श्रेष्ठ संस्कार देना उनके भविष्य का निर्माण करना है। आज सम्पूर्ण भारत में बापूजी का आदर है और बड़े पैमाने पर अनेक धार्मिक कार्यक्रम व सेवाकार्य चल रहे हैं। लाखों की संख्या में श्रद्धालु जनता उनके प्रवचनों में भाग लेती है और उनकी शिष्य परम्परा में है। ऐसे संत पर बेतुके, निरर्थक आरोप मढ़कर घिनौनी साजिश रची जा रही है। आज हिन्दू समाज एवं संबंधित धर्माचार्यों को बदनाम करने का विश्वव्यापी षड्यंत्र चल रहा है, यह घिनौनी साजिश है। इसलिए हिन्दू समाज का संगठन नितांत आवश्यक है।
    श्रद्धेय बापू जी की कीर्ति, यश पताका निरंतर विश्व व आध्यात्मिक समाज का मार्गदर्शन कर रही है और वे आगे भी भारत में आध्यात्मिक ऊर्जा के प्रेरणा स्रोत बनकर लोक कल्याणकारी कार्यों का पथ-प्रदर्शन करेंगे।………………….

    Amit Sharma
    Swsatik Hari Om
    Near.Chhatti Glai Rajouri J&K 185131..
    Call No– 9419171309., 9858009674..
    [email protected]

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *