‘आज समाज’, दिल्ली के तीन ब्यूरो पर पड़ेगा ताला

कर्मियों को मुख्यालय आने को कहा गया : खबर है कि आज समाज अखबार के दिल्ली के सभी ब्यूरो को बंद करने का फैसला कर लिया गया है. अभी तक तीन ब्यूरो चल रहे हैं. पूर्वी दिल्ली, बाहरी दिल्ली और पश्चिमी दिल्ली. दिल्ली के इन ब्यूरो आफिसों के प्रभारियों और कर्मियों को सूचित कर दिया गया है कि वे अपनी सेवाएं अब अखबार के दिल्ली स्थित मुख्यालय में आकर दें. सूत्रों के मुताबिक पूर्वी दिल्ली ब्यूरो में कार्यरत लोगों ने आज समाज प्रबंधन को पत्र लिख ब्यूरो चलने देने का अनुरोध किया है और बदले में ब्यूरो पर होने वाले खर्च की भरपाई करने का आश्वासन दिया है.

बताया जा रहा है कि अखबार प्रबंधन आजकल ‘खर्चा घटाओ और पैसा लाओ’ अभियान पर जोर दिए हुए है. इसी के तहत हर उस काम को बढ़ावा दिया जा रहा है जिससे कंपनी के पास पैसे आएं और हर उस गतिविधि पर विराम लगाया जा रहा है जिसके बगैर भी अखबार निकल सकता है. कुछ लोग आशंका जता रहे हैं कि ब्यूरो बंद करने के बाद उसमें कार्यरत लोगों को अखबार के मुख्यालय बुला कर महीने दो महीने के भीतर इनकी छंटनी कर दी जाए. इस बीच, चर्चा है कि आज समाज के दिल्ली ब्यूरो से कुछ लोग इस्तीफे भी दे सकते हैं. कई लोग दूसरे अखबारों में काम तलाश रहे हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “‘आज समाज’, दिल्ली के तीन ब्यूरो पर पड़ेगा ताला

  • कमल शर्मा says:

    सूत्रों के मुताबिक पूर्वी दिल्ली ब्यूरो में कार्यरत लोगों ने आज समाज प्रबंधन को पत्र लिख ब्यूरो चलने देने का अनुरोध किया है और बदले में ब्यूरो पर होने वाले खर्च की भरपाई करने का आश्वासन दिया है…… इस खबर में यह है खास। ये कर्मी कहां से जुगाड़कर खर्चा उठाएंगे। यानी अपनी सेलेरी और सारे खर्च का बंदोबस्‍त किस रास्‍ते से कर लेंगे यह स्‍पष्‍ट करें। क्‍या पेड पत्रकारिता चल रही है क्‍या इस ब्‍यूरों में।

    Reply
  • kamal sharma i don`t know who are you. where you are working? give me your detail. i will give you detail answer publicly. piyush jain, 9810421559

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *