हिंदुस्तान, पीपुल्स और भास्कर से कई लोग जुड़े

दो का तबादला : एक का इस्तीफा : कइयों के काम बदले : हिंदुस्तान, अलीगढ़ के संपादकीय प्रभारी डा. भानु प्रताप सिंह का तबादला हिंदुस्तान, आगरा कर दिया गया है। उनकी जगह पर आगरा से शुभ्रांशु को भेजा गया है। राज एक्सप्रेस, भोपाल के स्कैनिंग डिपार्टमेंट में कार्यरत तरुण शर्मा ने इस्तीफा देकर अब हिंदुस्तान, मेरठ में ज्वाइन कर लिया है। दैनिक जागरण, मेरठ के क्राइम रिपोर्टर विनोद मिश्रा ने संस्थान को बाय बोलकर नई पारी दैनिक हिंदुस्तान, सुल्तानपुर के साथ शुरू कर चुके हैं।

पत्रिका, भोपाल से इस्तीफा देने वाले अजीत सिंह ने पीपुल्स समाचार, भोपाल ज्वाइन किया है। अजीत दैनिक जागरण, रीवा में भी काम कर चुके हैं। राज एक्सप्रेस, इंदौर के दो रिपोर्टरों ने इस्तीफा देकर पीपुल्स समाचार, इंदौर ज्वाइन किया है। इनके नाम हैं- संजय गुप्ता और मुमताज खान।  न्यूज टूडे के रिपोर्टर राहुल दुबे के बारे में सूचना है कि वे पीपुल्स स‌माचार, भोपाल के साथ जुड़ गए हैं। वे कई बड़े अखबारों में काम कर चुके हैं।

पीपुल्स समाचार, भोपाल में कुछ लोगों के काम बदले जाने की सूचना है। पोलिटिकल एडिटर अरुण पटेल अब प्रादेशिक डेस्क के प्रभारी के रूप में काम देखने लगे हैं। पीपुल्स के मीडिया इंस्टीट्यूट का प्रभारी पंकज पाठक को बनाया गया है। मिलिंद कुलकर्णी को पीपुल्स न्यूज सर्विस का काम सौंपा गया है।

दैनिक भास्कर, जयपुर में कार्यरत रामसिंह राजावत अब संस्थान के हिस्से नहीं रहे। वे पिछले 11 वर्षों से दैनिक भास्कर के साथ थे। उन्होंने नई पारी दैनिक समाचार जगत, जयपुर के साथ शुरू की है। राज एक्सप्रेस, ग्वालियर के रिपोर्टर गिरीश अग्रवाल के बारे में खबर है कि उन्होंने दैनिक भास्कर, ग्वालियर का दामन थाम लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *