अमर उजाला, बरेली से 7 लोग जा रहे हैं हिंदुस्तान!

बरेली में अमर उजाला और हिंदुस्तान अखबारों के बीच एक दूसरे के आदमियों को तोड़ने की जबर्दस्त कवायद कई महीनों से चल रही है. दो दर्जन से ज्यादा पत्रकार इधर-उधर हो चुके हैं. हिंदुस्तान, बरेली से इस्तीफा देकर अनूप शर्मा ने अमर उजाला, बरेली ज्वाइन किया है जबकि अमर उजाला, बरेली से इस्तीफा देकर केएम खान ने कल हिंदुस्तान, बरेली के साथ नई पारी शुरू की. केएम खान अमर उजाला में विधि और मुस्लिम मामलों की बीट देखते थे. पिछले दिनों बरेली में हिंदुस्तान के स्टेट हेड नवीन जोशी और रेजीडेंट एडिटर केके उपाध्याय ने कई लोगों के इंटरव्यू लिए. चर्चा है कि अमर उजाला, बरेली से कई लोग हिंदुस्तान जा रहे हैं.

जिन लोगों ने इंटरव्यू दिए और सफल घोषित किए गए हैं, उनके नामों को लेकर कयास जारी है. जो नाम सर्वाधिक चर्चा में हैं, वे इस प्रकार हैं- संजीव गंभीर (रिपोर्टिंग), आशीष दीक्षित (रिपोर्टिंग), अशोक मिश्रा (बरेली से मुरादाबाद तबादला किया जा चुका है), पंकज मिश्रा (रिपोर्टिंग), ब्रिजेंद्र निर्मल (पहला पेज), राजशेखर (सिटी डेस्क) और तृप्ति शुक्ला.

इन सभी अमर उजाला कर्मियों के नाम केवल चर्चा में हैं. इनके जाने या न जाने के बारे में अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं है. सूत्रों का कहना है कि इनमें से जिन-जिन लोगों को हिंदुस्तान से आफर लेटर मिलेगा, वे ही अमर उजाला से इस्तीफा देंगे. बताया जाता है कि हिंदुस्तान, बरेली के लिए कुल 17 लोगों के इंटरव्यू हुए थे जिनमें से करीब 10 लोग अमर उजाला से इंटरव्यू देने पहुंचे थे. इतनी बड़ी संख्या में अमर उजाला छोड़कर हिंदुस्तान जाने के पीछे वजह बताया जा रहा है अमर उजाला, बरेली का अशांत आंतरिक माहौल. सूत्रों के मुताबिक प्रभात सिंह के डांट-फटकार और खराब व्यवहार से ढेर सारे अमर उजाला कर्मी परेशान हैं. 

Comments on “अमर उजाला, बरेली से 7 लोग जा रहे हैं हिंदुस्तान!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *