राज एक्सप्रेस से दो गए, भास्कर से तीन पत्रकार जुड़े

खबर है कि राज एक्सप्रेस, जबलपुर के मार्केटिंग हेड मनीष गुप्ता ने फिर से संस्थान से अलग हो गए हैं. वे पहले भी राज एक्सप्रेस में रह चुके हैं. बीच में पत्रिका के लिए भोपाल व रायपुर में कार्यरत रहे. उनके बारे में पता चला है कि उन्होंने आफिस आना बंद कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक वे पीपुल्स ग्रुप के साथ नई पारी की संभावनाएं तलाश रहे हैं.

राज एक्सप्रेस, भोपाल से ही एक अन्य खबर है कि सीनियर सब एडिटर शशिकांत मिश्रा ने पत्रिका, जबलपुर का दामन थाम लिया है. उन्होंने एक फरवरी को राज एक्सप्रेस को अलविदा कहा.

राज एक्सप्रेस, भोपाल में न्यूज एडिटर के रूप में कार्यरत ईश्वर शर्मा को जबलपुर एडिशन के साथ-साथ अब ग्वालियर एडिशन के न्यूज एडिटर की जिम्मेदारी भी प्रबंधन ने सौंप दी है.

चौथी दुनिया, दिल्ली से दो पत्रकारों ने इस्तीफा देकर दैनिक भास्कर, दिल्ली के साथ नई पारी शुरू की है. इनके नाम हैं अवनीश और चंदन. दोनों सब एडिटर हैं और दोनों ही भास्कर में जनरल डेस्क के हिस्से बने हैं.

अभिषेक श्रीवास्तव ने दैनिक भास्कर, दिल्ली में एडिट व ओपेड पेज डेस्क पर ज्वाइन किया है. वे इस डेस्क के प्रभारी विमल झा को असिस्ट करेंगे.

Comments on “राज एक्सप्रेस से दो गए, भास्कर से तीन पत्रकार जुड़े

  • मनीष गुप्ता अलग नहीं हुए अलग कर दिए गये. उन्होंने ऑफिस आना बंद नही किया उन्हें हटया गया है. इससे पहले भी उन्हें निकला ही गया था. जागरण और EMS se भी उन्हें bold ही किया गया था.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *