‘आज समाज’ के आरई और एनई का ट्रांसफर

स्वतंत्र सक्सेना का प्रिंटलाइन से नाम भी हटा : केबी पंडित को अंबाला आफिस देखने को कहा गया : संजीव सेठी ने आज समाज का दामन छोड़ा : आज समाज, चंडीगढ़ / अंबाला आफिस से कई खबरें मिल रही हैं. पता चला है कि स्थानीय संपादक स्वतंत्र सक्सेना का तबादला कर दिया गया है. उन्हें इंडिया न्यूज, दिल्ली का हिस्सा बनने को कहा गया है. ट्रिब्यून को अलविदा कहकर आज समाज का दामन थामने वाले स्वतंत्र का इतना जल्दी तबादला चंडीगढ़ से कर दिया जाएगा, यह किसी को उम्मीद न थी. यही नहीं, प्रिंट लाइन से भी स्वतंत्र का नाम हटा दिया गया है. चंडीगढ़ एडिशन में संपादक के रूप में सिर्फ रवीन ठुकराल का नाम जा रहा है.

स्वतंत्र के अलावा अंबाला आफिस में न्यूज एडिटर के रूप में काम देख रहे सुरजीत सिंह सैनी का भी तबादला दिल्ली आफिस के लिए कर दिए जाने की सूचना है. सुरजीत दैनिक भास्कर, लुधियाना में डिप्टी न्यूज एडिटर के रूप में कार्यरत थे और वहां से इस्तीफा देकर कुछ ही समय पहले आज समाज, चंडीगढ़ / अंबाला ज्वाइन किया. स्वतंत्र व सुरजीत का अचानक दिल्ली तबादला किए जाने को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

हरियाणा ब्यूरो चीफ के रूप में दिल्ली आफिस में बैठकर काम देखने वाले केबी पंडित का तबादला आज समाज, अंबाला कर दिया गया है. स्वतंत्र और सुरजीत के तबादले के बाद माना जा रहा है कि हरियाणा एडिशन के ओवरआल इंचार्ज के रूप में केबी पंडित काम देखेंगे. अभी वे ब्यूरो चीफ के रूप में हरियाणा की खबरों का संयोजन दिल्ली आफिस में बैठकर करते थे.

आज समाज, चंडीगढ़ यूनिट के मार्केटिंग व सरकुलेशन हेड पद पर कार्यरत संजीव सेठी के बारे में पता चला है कि वे अब इस संस्थान के हिस्से नहीं रहे. सेठी चंडीगढ़ में दैनिक भास्कर और अमर उजाला में भी महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके हैं.

Comments on “‘आज समाज’ के आरई और एनई का ट्रांसफर

  • jo hota hai ache ke liye hi hota hai…par india news ki kismat kab sudheregi….channel ki halat patli ho rahi hai kya…ab to cable par bhi nahi dikhta…to dikhta kahan hai??????

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *