नागेंद्र गोरखपुर और विनोद बंधु भागलपुर देखेंगे

दैनिक हिंदुस्तान, भागलपुर के स्थानीय संपादक नागेंद्र को हिंदुस्तान, गोरखपुर एडिशन लांच करने की जिम्मेदारी दी गई है. उनका तबादला गोरखपुर के लिए कर दिया गया है. संभावना है कि मई तक गोरखपुर में हिंदुस्तान का एडिशन लांच हो जाएगा. पिछले कई दिनों से गोरखपुर में हिंदुस्तान के नए आरई के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. भागलपुर में हिंदुस्तान के प्रभारी के रूप में काम विनोद बंधु देखेंगे जो अभी तक नई दुनिया के पटना ब्यूरो इंचार्ज के रूप में कार्यरत हैं.

विनोद बंधु आलोक मेहता की टीम के पुराने खिलाड़ी हैं. वे आलोक मेहता के साथ नवभारत टाइम्स से लेकर आउटलुक और अब नई दुनिया तक साथ निभाते रहे. बिहार के मधुबनी के रहने वाले विनोद बंधु का पद डिप्टी रेजीडेंट एडिटर का होगा. भागलपुर से गोरखपुर भेजे गए नागेंद्र साहित्यिक अभिरुचि वाले संवेदनशील पत्रकार हैं. वे हिंदुस्तान के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं. नागेंद्र हिंदुस्तान, लखनऊ में करीब बारह साल रहे और उससे पहले हिंदुस्तान, पटना में दस साल की पारी खेल चुके हैं.

Comments on “नागेंद्र गोरखपुर और विनोद बंधु भागलपुर देखेंगे

  • Gautam Giriyag says:

    विनोद बंधु आलोक मेहता की टीम के पुराने Sathi हैं .दैनिक हिंदुस्तान, भागलपुर ko स्थानीय संपादक ke rup me yog byakti mila hai……………….
    Ab ye dekhna hai PRABHARI (डिप्टी रेजीडेंट एडिटर) ke rup me kitne kamyab hote hai………..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *