अरविंद, अविनाश, रंजीत की नई पारी

मुकेश का तबादला : राकेश व संदीप का काम बदला : दैनिक भास्कर, इंदौर के सीनियर रिपोर्टर रहे और इन दिनों बीटीवी, इंदौर के संपादक अरविंद तिवारी ने इस्तीफा दे दिया है. उनके बारे में सूचना मिली है कि उन्होंने नई पारी की शुरुआत इंदौर में ही पत्रिका अखबार के साथ की है. बताया जा रहा है कि उन्हें पत्रिका अखबार के स्पेशल सेल का प्रभारी बनाया गया है.

हिंदुस्तान, बरेली में कार्यरत अवनीश सिंह ने नई पारी की शुरुआत अमर उजाला, नोएडा के साथ की है. उन्होंने असिस्टेंट मैनेजर के पद पर ज्वाइन किया है और वे नोएडा व ग्रेटर नोएडा में सेल्स की एक्टीविटी को देखेंगे.

पत्रिका, जयपुर से क्राइम रिपोर्टर मुकेश शर्मा को प्रमोशन देकर चीफ क्राइम रिपोर्टर के रूप में पत्रिका, ग्वालियर भेजे जाने की सूचना मिली है.

यूएनआई के रंजीत सिंह भास्कर डाट काम के साथ जुड़ गए हैं. एक मेल के जरिए आई सूचना के मुताबिक रंजीत अभी तक समाचार एजेंसी यूएनआई में कार्यरत थे और उन्होंने भास्कर में सीनियर सब एडिटर के पद पर कार्य शुरू किया है. आईआईएमसी के छात्र रंजीत अमर उजाला, चंडीगढ़ में भी रहे हैं.

राष्ट्रीय सहारा, लखनऊ में लोकल रिपोर्टिंग में कार्यरत राकेश सिंह को ब्यूरो कोआर्डिनेटर और डाक डेस्क पर कार्यरत संदीप श्रीवास्तव को सहायक ब्यूरो कोआर्डिनेटर बनाया गया है. ये लोग लखनऊ यूनिट के अधीन आने वाले जिलों में विज्ञापन, सरकुलेशन, संपादकीय आदि में समन्वय स्थापित कराएंगे.  ब्यूरो कोआर्डिनेटर का काम अभी तक अशोक शुक्ला देख रहे थे जो डाक डेस्क इंचार्ज हैं.

Comments on “अरविंद, अविनाश, रंजीत की नई पारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *