गोपीकृष्ण गुप्ता अवार्ड के लिए शेख चयनित

रफी मोहम्मद शेख
रफी मोहम्मद शेख
इंदौर। वरिष्ठ पत्रकार गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति में आयोजित श्रेष्ठ रिपोर्टिंग अवार्ड की घोषणा की गई। इसमें प्रथम पुरस्कार दैनिक भास्कर के पत्रकार रफी मोहम्मद शेख को दिया गया है। स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष पूर्व आईजी सुरजीतसिंह, प्रेमस्वरूप खंडेलवाल, प्रहलाद नीमा ने इन पुरस्कारों की घोषणा की।

इन लोगों ने बताया कि रफी मोहम्मद शेख को पुरस्कारस्वरूप 11 हजार रुपए का नकद पुरस्कार और प्रशस्ति-पत्र प्रदान किया जाएगा। द्वितीय पुरस्कार प्रदीप जोशी, तृतीय वीरेन्द्र तिवारी को दिया गया। विशेष पुरस्कार सुनील नावरे, संजय त्रिपाठी और सुमेधा पुराणिक को प्रदान किया जाएगा। स्पर्धा के लिए विभिन्न पत्रकारों ने प्रिंट मीडिया से कुल 105 प्रविष्ठियां भेजी थी।

निर्णायक मंडल में वरिष्ठ पत्रकारगण प्रकाश हिंदुस्तानी, अवनीश जैन, दिलीपसिंह ठाकुर और तपेन्द्र सुगंधी शामिल थे। सम्मान समारोह 9 अप्रैल को जाल सभागृह में आयोजित होगा। उल्लेखनीय है कि रफी मोहम्मद शेख को यह पुरस्कार चौथी बार प्राप्त हुआ है। इससे पहले वे द्वितीय, तृतीय और सांत्वना पुरस्कार जीत चुके है। हाल ही में रफी मोहम्मद शेख को विकास संवाद द्वारा प्रदेश स्तरीय फैलोशिप भी प्रदान की गई है।

Comments on “गोपीकृष्ण गुप्ता अवार्ड के लिए शेख चयनित

  • ab kaha jaoge. safar yahi khatm hua. pahele santwana, phir 3rd iske bad 2nd aur ab PEHLA puraskar. BADHAI.

    Reply
  • Haresh Kumar says:

    वरिष्ठ पत्रकार गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति में आयोजित खबर को फिर से एडिट करिए। इसके स्थान पर खबर होगी, वरिष्ठ पत्रकार गोपीकृष्ण गुप्ता की स्मृति में आयोजित श्रेष्ठ रिपोर्टिंग अवार्ड की घोषणा की गई।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *