रमन जा रहे टीवी9 मुंबई, शाही बने सलाहकार

ई24 से इस्तीफा देकर जूम चैनल ज्वाइन करने जा रहीं हैं आरती दानी : पी7न्यूज के आउटपुट हेड रमन पांडेय ने इस्तीफा दे ही दिया. उन्होंने प्रबंधन को इस्तीफे का नोटिस पकड़ा दिया है. रमन के इस्तीफे की काफी दिनों से चर्चा थी. रमन नई पारी की शुरुआत टीवी9 महाराष्ट्राय, मुंबई के साथ करने जा रहे हैं. रमन वहां सीनियर पोजीशन पर ज्वाइन करेंगे. भड़ास4मीडिया से बातचीत में रमन ने पी7न्यूज के अपने कार्यकाल को काफी अच्छा बताया.

रमन ने कहा कि पी7न्यूज में काफी हेल्दी एटमासफीयर है जिससे काम करने में मजा आता है. पी7न्यूज प्रबंधन की भी रमन ने तारीफ की. रमन जी न्यूज, सहारा समय, इंडिया टीवी, ईटीवी न्यूज चैनलों के अलावा अखबारों-पत्रिकाओं में भी काम कर चुके हैं.

इस बीच, चर्चा है कि टीवी9, मुंबई के सलाहकार के रूप में वरिष्ठ पत्रकार अजीत शाही ने ज्वाइन किया है. अजीत तहलका ग्रुप की मैग्जीन में फिलहाल कार्यरत हैं. ये नहीं पता चल सका है कि वे तहलका छोड़कर टीवी9 के सलाहकार बने हैं या तहलका का काम देखते हुए सलाहकार के रूप में टीवी9 को सेवाएं दें रहे हैं. अजीत शाही वरिष्ठ पत्रकार हैं. आईबीएन7 को चैनल7 के रूप में लांच करने का श्रेय अजीत को ही जाता है. पिछले दिनों टीवी9, मुंबई के चैनल हेड चंद्रमोहन ने इस्तीफा दे दिया. उसके बाद से किसी को चैनल हेड के पद पर नहीं रखा गया है. बताया जा रहा है कि दो-तीन वरिष्ठों की टीम चैनल को री-लांच करने के साथ-साथ इसके संचालन का दायित्व निभाएगी.

मुंबई से एक अन्य खबर के मुताबिक बैग फिल्म्स के इंटरटेनमेंट चैनल ई-24  की संवाददाता आरती दानी ने अपना पेपर सबमिट कर दिया है. बताया जा रहा है कि आरती जूम चैनल के साथ नई पारी शुरू करने वाली हैं. आरती स्टार न्यूज के लिए भी काम कर चुकी हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “रमन जा रहे टीवी9 मुंबई, शाही बने सलाहकार

  • NAMASKAR,

    TV-9 MUMBAI 1 YEAR ME KUCH NAHI KAR PAAYA…..MUZE CHANNEL HEAD BANAA DO MAI 1 YEAR ME ACCHA BUSINESS DEKE TPR ME NO-01 BANAA SAKTAA YE MERAA DAAVA HAI MAI CENTER GOVT ME PRO HU,WELL QUALIFIED HU 10 YEARS SE INDUSTRY ME RAHA HU

    Reply
  • योगराज शर्मा says:

    रमन पांडेय जी को नई जिम्मेदारी के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं… रमन जी के साथ मैने सहारा समय एनसीआर चैनल में काम किया है… नए चैनल लांच करने में उनका अनुभव रहा है, चाहे वो सहारा समय का एनसीआर लांच करना हो या पी7… अब मायानगरी मुंबई में उनकी नई पारी भी ऐसी ही शानदार रहेगी, यही हमारी कामना है… एक बार फिर बधाई….

    Reply
  • Manoranjan kumar says:

    RAMAN jee Bahut Hi Achcha insan hai hamne unke sath 1 saal kaam
    kiya Bahut kuch sikhne ko mila…………..

    Reply
  • NAVEEN SURI says:

    रमन जी को नई जिम्मेदारी के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं…

    Reply
  • Sushil pandey says:

    bhaut bhaut badahi ho sir .aapse ek he baar mila hu lakin aapki nayi pari ke liye main mandir jaunga .best of luck sir………

    Reply
  • RAMAN PANDEY KYA KOI BHI AAYENGA TO KUCH NAHI KAR PAAYENGA YE POLITICS KAA ADDA BAN GAYA HAI………TV-9 MUMBAI

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.