सेक्युरिटी एमाउंट लेना गलत नहीं : टाइम टीवी

एडिटर, भड़ास4मीडिया, नमस्कार ; बहुत ही खेद के साथ कहना पड़ रहा है कि तथ्यों को सत्यापित किये बिना आपने टाइम टीवी, बिहार के बारे में किसी अनिरूद्ध का एकतरफा बयान प्रकाशित कर दिया. दूसरे पक्ष को भी सुना जाना चाहिए. ये कोई अनिरुद्ध बाबू हैं जो न तो हमारे दफ्तर आये हैं और न ही उन्होंने कभी हमसे बात की, ऐसे ड्रामेबाजों के कारण ही स्वस्थ-निष्पक्ष परम्परा जन्मते ही मर जाती है. हमने विज्ञापन निकाला, इसका मूल कारण था बिना भेद-भाव सही लोगों का चयन कर पाना.

नहीं तो और भी रास्ते थे, जिससे हम सब बखूबी अवगत हैं. खैर, हमारे हौसले टूटने वाले नहीं हैं, जिन्हें भौंकना है वो स्वतंत्र हैं. अनिरुद्ध कोई तोप सिंह तो हैं नहीं कि हमारे पदाधिकारी उनसे बात करने से कतरा रहे हैं. अनिरुद्ध जी, आप आयें हमारे दफ्तर. साथ में चाय भी पियेंगे और आपको जो पूछना होगा आप पूछ भी लेंगे. और हाँ, गरिमा के माप-दंड का जो यंत्र है आपके पास, उसे लाना मत भूलियेगा, शायद हमारे भी काम आये.

अनिरूद्ध ने लेन-देन का जो आरोप लगाया है, उसके बारे में मेरा कहना है कि हम अपने जिला ब्यूरो से उनकी सुविधा के हिसाब से कुछ एमाउंट लेते तो हैं लेकिन ये एक सेक्युरिटी एमाउंट है जिसके बदले हम उन्हें माइक, लोगो, ब्रांडिंग के एक्यूप्मेंट आदि देंगे. जिस दिन वो हमें हमारा एक्यूप्मेंट वापस कर देंगे, हम उन्हें उनके पैसे वापस कर देंगे. सारा कुछ लिखत-पढ़त में है. जो भी रिपोर्टर नियुक्त किया जा रहा है, वह एक अनुबंध पर हस्ताक्षर कर रहा है उसके बाद ही उसे हम चैनल का रिपोर्टर नियुक्त कर रहे हैं. खैर, जिन्हें चिल्लाना है चिल्लाये. हम एक नयी सोच और मजबूत इरादे के साथ बिहार आये हैं, किसी के बाधा उत्पन्न करने से हमारे नेक कदम रुकने वाले नहीं हैं, बल्कि और बढ़ेंगे.

आपका

अजय सिंह

चैनल हेड

टाइम टीवी, बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *