श्रीपति व अंशु का इस्तीफा, अनूप आज तक लौटे

इंडिया न्यूज से दो विकेट गिरे : सीनियर प्रोड्यूसर श्रीपति त्रिवेदी ने इस्तीफा दे दिया है। वे वायस आफ इंडिया में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में ज्वाइन कर रहे हैं। इसी तरह प्रोड्यूसर अंशु सिंह के भी इस्तीफा देने की खबर है। वे नई पारी सीएनईबी के साथ शुरू करने जा रही हैं। वे सीएनईबी में सीनियर प्रोड्यूसर के रूप में काम देखेंगी। अंशु इससे पहले ईटीवी, पटना और हिंदुस्तान, पटना में कई वर्षों तक काम कर चुकी हैं।

लौट के अनूप आज तक को आए !  जी हां, पद-पैसे के चक्कर में पत्रकार किस तरह भागदौड़ करते हैं और अंत में वहीं पहुंच जाते हैं जहां से चले थे। इसके जीवंत उदाहरण हैं अनूप सिन्हा। आज तक से वायस आफ इंडिया पहुंच और वहां गाड़ी अभी पटरी पर आई भी नहीं कि चल दिए इंडिया टीवी

यहां भी स्थितियां रास नहीं आई और बाय बाय बोल दिया। कई दिनों के सस्पेंस के बाद अब जब वो प्रकट हुए तो उसी आज तक में दिखे जहां से वो चले थे। सूत्रों का कहना है कि अनूप सिन्हा उसी पद व पैसे पर लौटे हैं जिस पद व पैसे को छोड़कर नए सफर पर निकले थे। अनूप सिन्हा से भड़ास4मीडिया ने संपर्क किया तो उन्होंने स्वीकार किया कि वे फिर आज तक में पहुंच गए हैं लेकिन किस पद पर गए हैं, यह बताने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *