विजय शुक्ला स्वदेश, नागपुर के एडिटर बने

राज एक्सप्रेस, ग्वालियर के स्थानीय संपादक पद से इस्तीफा देने वाले विजय शुक्ला के बारे में खबर है कि उन्होंने नई पारी की शुरुआत स्वदेश अखबार के नागपुर संस्करण के साथ की है. उन्होंने बतौर एडिटर ज्वाइन किया है. स्वदेश का नागपुर से प्रकाशन करीब सात महीने पहले ही शुरू हुआ है. युवा संपादक विजय सिर्फ दस वर्षों से ही मीडिया में हैं.

विजय अपने पिता के चलते मीडिया में आए. विजय के पिता मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में दैनिक भास्कर के एजेंट थे. साथ ही, पत्रकारिता के कार्यों से भी जुड़े हुए थे. पिता के 30 वर्षों तक मीडिया में सक्रिय रहने का असर विजय पर पड़ा और वे भी पत्रकार बन गए. शुरुआत उन्होंने दैनिक भास्कर शहडोल से ही की. बाद में दैनिक भास्कर जबलपुर के हिस्से बने. फिर भोपाल पहुंच कर समय जगत के साथ जुड़ गए. वहां से इस्तीफा देकर राज एक्सप्रेस, भोपाल ज्वाइन कर लिया.

विजय राज एक्सप्रेस में बहुत कम समय में ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए और स्थानीय संपादक बन गए. उन्हें राज एक्सप्रेस के ग्वालियर एडिशन का आरई साल भर पहले बनाया गया. राज एक्सप्रेस में केंद्रीय संपादकीय नेतृत्व के बदलाव के बाद कई स्थानीय संपादकों की कुर्सी हिली जिसमें एक विजय भी शामिल हैं. पर इस्तीफे के कुछ ही समय बाद उन्होंने एडिटर के तौर पर दूसरे अखबार में ज्वाइन करके अपने मंसूबे जता दिए हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “विजय शुक्ला स्वदेश, नागपुर के एडिटर बने

Leave a Reply

Your email address will not be published.