अमर उजाला में डेस्‍क पर कर्मियों का टोटा, फील्‍ड से बुलाए गए तीन पत्रकार

: चंदौली जिले से कुंवर संजय एवं अजीत यादव हटाए गए : अमर उजाला, वाराणसी में डेस्‍क पर इस समय कर्मचारियों का जबर्दस्‍त टोटा पड़ गया है. उजाला को नमस्‍कार करने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है, जिससे यूनिट के दूसरे जिलों से लोगों को डेस्‍क पर काम करने के लिए बुलाना पड़ रहा है. खबर है कि डेस्‍क पर काम के दबाव को देखते हुए मैनेजमेंट ने चंदौली, सोनभद्र और वाराणसी से तीन लोगों को डेस्‍क पर बैठा दिया है.

चंदौली जिले के मुगलसराय ब्‍यूरो में कार्यरत अजातशत्रु चौबे, सोनभद्र जिले के अनपरा में तहसील में कार्यरत दिनेश चंद्र मिश्रा तथा बनारस मे लंका बीट देखने वाले पुष्‍पेंद्र सिंह को बुलाकर डेस्‍क पर की बोर्ड खड़खड़ाने की जिम्‍मेदारी सौंप दी गई है. डेस्‍क पर कर्मियों की कमी से परेशान उजाला के कर्मी चुटकुले भी सुना रहे हैं कि कर्मा के तर्ज पर राजा ठाकुर ने तीन लोगों को क्राइसिस मैनेजमेंट से निपटने के लिए बुलाया है. अब इन तीनों में ‘खैरू’ बनकर शहीद कौन होगा इसको लेकर भी मजे लिए जा रहे हैं.

अमर उजाला, चंदौली जिले से खबर है कि मुगलसराय ब्‍यूरो में कार्यरत कुंवर संजय और ताराजीवनपुर बीट संभालने वाले अजीत यादव को हटा दिया गया है. इन लोगों पर यह आरोप है कि ये लोग अपने पुराने सहकर्मी और अब हिंदुस्‍तानी बन चुके अनूप कर्णवाल की मदद कर रहे थे. अनूप के जाने से घबराए प्रबंधन ने तत्‍काल प्रभाव से दोनों लोगों को निकालने का फरमान सुना दिया. वैसे भी अनूप के तमाम अमर उजालाइटों से बढि़या संबंध है, लिहाजा चर्चा इस बात को लेकर है कि किसे किसे प्रबंधन हटाएगा.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *