अर्जुन मुंडा की प्रेस कांफ्रेंस में बाल-बाल बचे पत्रकार राजेश कुमार

झारखंड के मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के जमशेदपुर परिसदन में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आकाशवाणी और दूरदर्शन संवाददाता राजेश कुमार लाल दास बाल-बाल बच गए. परिसदन के मैदान में बने टेंट में मुख्यमंत्री जब पत्रकारों से मुखातिब हो रहे थे, तभी टेंट में लगा पंखा अचानक गिर गया. पंखे के ठीक नीचे बैठे राजेश लाल दास ने तुरंत हाथ से पंखे को दूर धकेल दिया, जिससे पंखा उनके सिर के ऊपर गिरने से बच गया.

गनीमत यह रही कि उस समय पंखा काफी धीमी गति से चल रहा था. जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया. इस घटना के समय वहां मौजूद मुख्‍यमंत्री अर्जुन मुंडा ने अधिकारियों की जमकर क्‍लास ली. इस दौरान अधिकारियों का चेहरा देखने लायक था. मुख्‍यमंत्री ने ये भी पूछ डाला कि क्‍या टेंट वालों को पैसा नहीं दिया जाता, जो इतना ढीला पंखा बांधा गया था?

गौरतलब है कि जिस जगह पंखा गिरा उस जगह पहले मुख्‍यमंत्री अर्जुन मुंडा को ही बैठना था. परन्‍तु उनके आने से कुछ देर पहले ही पुलिस अधिकारी अखिल कुमार झा ने मुख्‍यमंत्री की कुर्सी वहां से हटवाकर थोड़ी पीछे करवा दी थी और पत्रकारों की कुर्सी उस जगह पर लगवा दी थी. हालांकि इस घटना से मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा की पोल भी खुल गई.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *