आई-नेक्‍स्‍ट, बरेली ने छापा मरे युवक का बयान

आई-नेक्‍स्‍ट में सुर्खियां लगातार जारी हैं. इस बार कमाल किया है आई-नेक्‍स्‍ट, बरेली ने. आई-नेक्‍स्‍ट ने अपने दो मार्च के अंक में एक मर चुके युवक का बयान छाप डाला है. अखबार के वॉयस आफ बरेली कॉलम में जिस गौरव का बयान छापा गया है, उनका चार साल पहले ही निधन हो चुका है. इसके बावजूद उनके हवाले से सीएम के दौरों के बारे में उनका अभिमत लिया गया है.

इस कारनामें का खुलासा नहीं होता अगर गौरव दैनिक जागरण, बरेली के पूर्व कर्मचारी नहीं होते. गौरव कानपुर के रहने वाले थे तथा दैनिक जागरण, बरेली में काम कर रहे थे. जागरण की नौकरी के दौरान ही उनका निधन हो गया था. मरे हुए साथी की फोटो देखकर जागरण में हलचल शुरू हो गई तो आई-नेक्‍स्‍ट का स्‍टॉफ मामले को दबाने में जुट गया.

इस संदर्भ में जब जागरण के एक सीनियर जर्नलिस्‍ट से बात की गई तो उन्‍होंने माना कि गौरव जागरण के पूर्व कर्मचारी थे तथा उनका निधन हो चुका है. उन्‍होंने आई-नेक्‍स्‍ट में छपी बात की चर्चा सुनने की बात तो कही पर जानकारी होने से इनकार कर दिया.

आईनेक्‍स्‍ट

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “आई-नेक्‍स्‍ट, बरेली ने छापा मरे युवक का बयान

  • one sub editor says:

    jago alok sanwal jago sharmishtha sharma….sharm karo ab to….jindo k galat bayan chapte-chapte mare logo ko b chapne lage…..had kar de apne

    Reply
  • ye i next walon ki khasiyat hai…..bareily hi nahi sabhi jagah inext waloan ka yahi haal hai…..gud dude keep it up…..

    Reply
  • शशिकान्‍त अवस्‍थी says:

    आज कल आई नेक्‍स्‍ट वाले कुछ ज्‍यादा ही नशे में है कानपुर में आई नेक्‍स्‍ट मे पूर्व रिपोर्टर रहे अभिषेक त्रिपाठी जो आजकल जनसंदेश टाइम्‍स में है को बाई लाईन से नवाजा जाता है तो बरेली में दिवंगत व्‍यक्ति से भी कमेटं लेकर प्रकाशित किया जाता है । जय जय आई नेक्‍स्‍ट ।

    Reply
  • dhanish sharma says:

    inext bareilly ko close kar dana chahiya.or jis H.R.or editer na unko rakha hai usko bhi nikal dana chahiya,,,

    Reply
  • arey I next ko un logoan ki badduayein lagi hai ,,, jinse inlogoan ne job ka jhansa de kar kaam to liya aur baad me unhe chalta kar diya..

    Reply
  • ishwar singh says:

    अरे ये क्या छाप दिया, क्यों मीडिया का छीछालेदर करा रहे हैं भाई।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.