आर्यन से राजेश, अभिषेक, केशव और विशाल का इस्‍तीफा

आर्यन टीवी से विशाल कुमार ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर एंकर कम प्रोड्यूसर थे तथा ‘बच के रहना’ प्रोड्यूस करते थे. बताया जा रहा है कि वे पिछले काफी समय से मैनेजमेंट से नाराज चल रहे थे. प्रबंधन ने जब आर्यन से तीन लोगों को बाहर का रास्‍ता दिखाने की तैयारी कर लिया तो विशाल ने भी अपना इस्‍तीफा प्रबंधन को सौंप दिया.

आर्यन प्रबंधन इनपुट में काम कर रहे राजेश कुमार, जो पी7 से आए थे, मार्केटिंग से अभिषेक मिश्रा तथा आउटपुट से केशव को भी बाहर किए जाने की तैयारी की गई थी. लिहाजा इन लोगों ने पहले ही इस्‍तीफा दे‍ दिया. इन लोगों ने अपना इस्‍तीफा चैनल हेड के बजाय सीएमडी को सौंपा. जिसके बाद विशाल ने भी अपना इस्‍तीफा प्रबंधन को सौंप दिया.

बताया जा रहा है कि विशाल लोकल चैनल से आए अनिल चतुर्वेदी को प्रोग्रामिंग हेड बना दिए जाने से भी आहत थे. विशाल आर्यन से पहले मौर्या टीवी, महुआ, स्‍टार न्‍यूज और चैनल7 को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. वे काफी समय से पत्रकारिता कर रहे हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “आर्यन से राजेश, अभिषेक, केशव और विशाल का इस्‍तीफा

  • biharibabu says:

    vishal naam kim gandgi ko kafi pahle hi nikal diya jana chahiye tha. bahur der kar di aryan management ne. wo media ka dalal hai uska hi dost nayan maurya mai alag se dalali kar raha hai. umeed hai ki ab aaryan ka mahaul sudhrega.

    Reply
  • एक पत्रकार says:

    विशाल ने इतने चैनलों में काम किया है जरा इसके बारे में जानकारी कर लेना चाहिए शक होता है आपके साइट पर। कोट कर लेना चाहिए । जरा उनसे पूछ लेना चाहिए कि वे बीए पास है या नही , जिस कॉलेज में पढ़ते थे वहां से पास हुए कि नही। स्टार में क्या करते थे। क्या थे ये यहां। ये ना तो कभी स्टार के हिस्सा रहे है और ना ही महुआ के। रही बात मौर्य की तो इनको इनके कारनामे के चलते बाहर का रास्ता मौर्य के लोगो ने दिखा दिया था। हां अनिल चतुर्वेदी किसी काम के प्रोग्रामिक हेड नही है वे दर्श में काम करते थे वहां कैसा प्रोग्राम बनाये है दर्श वाले बेहतर बतायेगें। उन्हें किसी चीज की समझ नही है जुगा मैनेजमैंट के आदमी है।

    Reply
  • midea ka father says:

    good luck rajesh bhiya
    octor sahan jaise dogle chritr ke sath kaam karne se achcha hai ghar baith jana.waise bhi aryan aaaj gya ki kal wale muhane par khra hai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.