दैनिक जागरण, मऊ के आफिस में अपराधी करते हैं मीटिंग!

मऊ जिले से प्रकाशित एक दर्जन से ज्‍यादा साप्‍ताहिक अखबारों के संपादक ने राष्‍ट्रपति, राज्‍यपाल एवं प्रेस परिषद को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि यहां स्थित दैनिक जागरण के कार्यालय में अपराधियों की मीटिंग होती है. संपादकों ने अपने पत्र में लिखा है कि दैनिक जागरण में कार्यरत बृजेश कुमार यादव ने ब्रह्मखोज के संपादक को जान से मारने की धमकी दी. बृजेश कुमार मऊ जिले के अपराधी लाल बहादुर यादव का भाई है.

उन लोगों ने जागरण के जिला प्रतिनिधि एवं पत्रकार पर और भी कई आरोप लगाते हुए धमकी दिए जाने के मामले की जांच कराने का निवेदन किया है. गौरतलब है कि ब्रह्मखोज के संपादक ने धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. नीचे संपादकों द्वारा भेजा गया पत्र.

Comments on “दैनिक जागरण, मऊ के आफिस में अपराधी करते हैं मीटिंग!

  • भाई, लोग मऊ में सूक्ष्मदर्शी यंत्र लेकर ढूंढोगे.. तब भी ये अखबार औऱ इनके संपादक दिखाई नहीं देंगे..

    Reply
  • भाई लोग, मऊ में सूक्ष्मदर्शी यंत्र लेकर ढूंढोगे.. तब भी ये अखबार औऱ इनके संपादक दिखाई नहीं देंगे..

    Reply
  • जिन अखबारों के संपादको ने ऐसा आरोप लगाया है उस तरह के अख़बार और संपादक दोनों ही हर जिले में कुकुरमुत्ते की तरह उगते रहते है….. कृपया इन पर ध्यान न दे…. इन्ही तरह के अख़बार और संपादको की वजह से आज पत्रकारिता की छवि धूमिल होती जा रही है…..

    Reply
  • rahul jankari ker kea bolte to tumhare liye achha rahta.Yahi Kya Kam hai ki Dainik ne apradhi ke bhee ko ptrkar bana diya—-mau me jo beaureo hai uski bhi ek kahani hai—Nahi to iski niche lakani ki dukan hai aur uper jagaran ka office….Yahi nahi Naye office bhi ab eske gher me chalega…iske liya vanaras ke logo ne final dker diya….hai n Pauwa…Isko kehte hai dainik ki ptrakarita..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *