पकड़े गए जुआरियों में दैनिक भास्कर, भोपाल का भी एक कर्मी?

भोपाल में कई जुआरी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. सूत्रों का कहना है कि इनमें से एक दैनिक भास्‍कर, भोपाल के सर्कुलेशन विभाग में कार्यरत कर्मचारी है जिनका नाम सलज गुप्ता हैं. सभी जुआरी सिंचाई विभाग के दफ्तर में जुआ खेलते पकड़े गये. इस संबंध में पीपुल्स समाचार एवं पत्रिका अखबार में खबर भी प्रकाशित की गई. लेकिन प्रकाशित खबर में भास्कर का कर्मचारी होने का उल्लेख नहीं है, सिर्फ जुआरियों के नाम भर दिए गए हैं.

बताया जाता है कि जुआ खेलते पकड़े गए कर्मचारी के खिलाफ भास्कर के सरकुलेशन विभाग के वरिष्ठ लोग कार्रवाई करने के मूड में हैं. सूत्रों के मुताबिक भोपाल के सर्कुलेशन विभाग में ऐसे कई कर्मचारी हैं, जिन पर जुआ-सट्टा से लेकर कई अन्य संगीन अपराधों के मामले दर्ज हैं. पर सरकुलेशन विभाग के कुछ अधिकारी इनकी करतूत छिपाने में लगे रहते हैं. चरित्र पड़ताल की उचित व्यवस्था न होने के कारण और मामलों को छिपाने की प्रवृत्ति से ऐसे मामलों में कोई कार्रवाई नहीं होती.

खबर

Comments on “पकड़े गए जुआरियों में दैनिक भास्कर, भोपाल का भी एक कर्मी?

  • Bhopal reporter says:

    Jaha ek aur reporters par tamam tarah ki bandishe lagai ja rahi he. circulation k log khule aam jua khelte pakde gaye aur koi action nahi. wah re bhaskar ki dogali policy. hum reporters ko badnam karte ho saale circulation walo. circulation me to adhikari karmchari sab chor he.

    Reply
  • अधिकारियो को कितना हिस्सा मिलता हे इस जूंए मे से इस्की जांच होनी चाहिये. यदि अपराधी ही पालना हे तो पडे लिखे लोगो का क्या काम ?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *