पुलिस ने मुर्गी लूटी, व्‍यापारी ने डीआईजी से न्‍याय मांगा

कानपुर। जहाँ एक ओर नगर में बड़ी-बड़ी लूट और चोरी का खुलासा पुलिस कर नहीं पाती वहां के डीआईजी के पास एक व्यापारी पुलिस वालों द्वारा अपनी मुर्गी लूट लिए जाने की शिकायत करने पहुंच गया। खाकी वर्दी धारियों ने एक हाइवे पर एक व्यापारी की मुर्गी लूट ली। जिसकी शिकायत करने व्यापारी डीआईडी राजेश कुमार राय के कार्यालय पहुंच गया।

कार्यालय पर डीआईजी के उपस्थित न रहने पर एक दरोगा ने उक्त व्यापारी से शिकायत पत्र लेकर उसे दोषी सिपाहियों के ऊपर कार्रवाई करने तथा उसे मुर्गी के पैसे दिलाने का आश्वास दे वापस भेज दिया। जानकारी के मुताबिक फत्तेपुर गांव निवासी शकील अहमद मुर्गी पालन का काम करता है। वह परेड बजार के व्यापारियों को मुर्गियां बेचता है। गांव से करीब 40 मुर्गियां लेकर परेड जा रहा था। तभी हराजपुर थाना क्षेत्र हाइवे पर उसे तीन पुलिस वालों ने इशारे से रोक लिया। पास आने पर सिपाहियों ने उससे मुफ्त में मुर्गी देने को कहा।

जब उसने मुर्गी देने से मना किया तो सिपाही उसे गालियां देने लगे और धमकाते हुए एक मुर्गी जबरन छीन ली। शकील वहां से परेड पहुंचा और व्यापारियों को पूरी बात बताई तो व्यापारी उसे लेकर डीआईजी राजेश कुमार राय से मामले की शिकायत करने पहुंच गए। अब देखना यह है कि क्या वाकई में शकील को डीआईजी के दरबार से न्याय मिलेगा और मिलेगा भी तो कितने दिनों में।

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *