बिहार के चार पत्रकार एक पार्टी के पेरोल पर हैं : लालू

लालू यादव बेहद नाराज हैं. मीडिया से. सारे मीडिया वाले नीतीश को ही फिर से मुख्यमंत्री जो बनाए दे रहे हैं. लालू का कहना है कि लालच के खेल में इस बार लोकल मीडिया के साथ नेशनल मीडिया के लोग भी शामिल रहे. लालू दावे से कहते हैं कि बिहार के चार पत्रकार, जो प्रिंट मीडिया में कार्यरत हैं, राज्यसभा का सदस्य बनने के लालच में एक विशेष दल के लिए काम कर रहे थे. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत हासिल करने का दावा किया. उन्होंने कहा कि चुनाव बाद सर्वेक्षण के आधार पर उन्हें सत्ता की दौड़ से बाहर दिखाने वाले मीडिया से लोगों का 24 नवम्बर को चुनाव परिणाम आने के बाद विश्वास उठ जायेगा.

लालू ने एक पीसी में कहा कि लोग मीडिया से निष्पक्ष आचरण की उम्मीद करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे लालची हो गए हैं कि उनकी वजह से पूरी की पूरी मीडिया का सत्यानाश हो गया है. 24 नवम्बर को मतगणना के बाद जब नतीजा सामने आयेगा तो हर आदमी का मीडिया से भरोसा उठ जायेगा. उन्होंने विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत का दावा करते हुए कहा कि राज्य में अगली सरकार राजद-लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) गठबंधन की बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि स्थानीय मीडिया के साथ दिग्गज राष्ट्रीय मीडिया भी लोभ और लालच के इस खेल में शामिल था और पिछले पांच वर्ष तक सत्तारूढ़ दल की सराहना करता रहा. कुछ लोगों ने तो टिकट बंटवारे से पहले ही चुनावों के परिणाम भी निकाल दिया था. उन्होंने कहा कि उन्हें पक्की जानकारी है कि बिहार के प्रिंट मीडिया के चार पत्रकार राज्यसभा के सदस्य बनने की लालच में एक दल विशेष के लिए काम कर रहे थे.

Comments on “बिहार के चार पत्रकार एक पार्टी के पेरोल पर हैं : लालू

  • Vikash "Bhartiya" says:

    Ye koi nai bat nahi hai. Media isiliye bedag ghumti fir rahi hai kyoki media responsible nahi hisab dene liye. Media ko sirf hisab lena hai. Jawab mangana hai. Lalu ji ke bat me dam ho ya na ho lekin mai itna dawe ke sath keh sakta hun ki media me rajneeti se kahi jyada sarandh hai.

    vikas

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *