”भास्‍कर की घोषणा से हजारों अभिभावक परेशान हैं”

दैनिक भास्कर के 31 जनवरी 2011 के अंक में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के लिए एक करोड़ रूपये की स्कालरशिप देने की घोषणा का आधे पेज का विज्ञापन अखबार के पेज नम्‍बर दो पर छापा गया है। जिसमें अभिवावकों से अपने बच्चों का रजिस्‍ट्रेशन वेबसाइट भास्कर जीनियस 2011 डॉट कॉम, भास्‍कर स्‍कालरशिप डॉट कॉम पर कराने के लिए कहा गया है। इस वेबसाइट पर न तो कहीं भी रजिस्‍ट्रेशन का कालम है और न ही कहीं भी दैनिक भास्कर जीनियस 2011 का ही विवरण है।

मैं अपने बच्चे का रजिस्‍ट्रेशन कराने के लिए कई दिन तक परेशान हुआ। 9 फरवरी के अंक के साथ आई मधुरिमा में भी विज्ञापन छापा गया है। इसमें वेबसाइट के साथ फोन नंबर 1800 2222011 भी छापा गया हैं। मैंने कई बार फोन करने की कोशिश की लेकिन नंबर इनवैलिड मिला। कल मैंने भास्कर में अपने संपर्कों से जानकारी की तो पता चला कि वेबसाइट में तकनीकी खराबी है और फोन नंबर भी काम नहीं कर रहा है।

करोड़ों के जीवन में प्रकाश लाने के लिए भास्कर द्वारा एक करोड़ देने की घोषणा से फिलहाल हजारों प्रतिभाओं के अभिभावक परेशान हो रहे हैं। समाचार में मेरे नाम का उल्लेख न करें इससे मेरे बच्चे को स्कालरशिप टेस्ट में नुकसान हो सकता है। सादर,

हरियाणा से एक अभिभावक द्वारा भेजा गया पत्र. आग्रह पर हम उनका नाम यहां प्रकाशित नहीं कर रहे हैं.

Comments on “”भास्‍कर की घोषणा से हजारों अभिभावक परेशान हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *