भास्‍कर, रांची से विकास का तबादला धनबाद, चीफ सब एडिटर बने

दैनिक भास्‍कर, रांची में रीजनल डेस्‍क पर सीनियर सब एडिटर के रूप में काम कर चुके विकास शुक्‍ला को धनबाद भेजा जा रहा है. खबर है कि उन्‍हें धनबाद में चीफ सब एडिटर बनाया गया है. विकास ने धनबाद में ज्‍वाइन कर लिया है. इसके पहले विकास रांची में भी धनबाद की टीम को ट्रेनिंग दी थी.

चर्चा थी कि विकास के साथ गिरिजेश मिश्रा और मुकेश कुमार को भी धनबाद भेजा जाना था, परंतु रांची में बेहतर स्‍टॉफ की कमी को देखते हुए इस योजना को टाल दिया गया.

Comments on “भास्‍कर, रांची से विकास का तबादला धनबाद, चीफ सब एडिटर बने

  • amit sharma says:

    :):):):):):):)हिंदुस्तान बरेली में अमित गुप्ता दूसरे नंबर का चूतिया था पहला नंबर योगेन्द्र रावत का है. अमित सिफारिश से ही हिंदुस्तान में आया था और रिजनल डेस्क इन्चार्जे बन बैठा. जबकि असलियत में वह चपरासी तक बन्ने लायक नहीं था. जिस आदमी को हिंदी तक ठीक से नहीं आती थी. पेज बनाना तो बड़ी चीज है वह रिजनल डेस्क इन्चार्जे के लायक कैसे हो सकता है. उसने बरेली तो बर्बाद कर दिया अब आगरा की बारी है. आगरा वालो संभल जाओ तुम्हारे पास आ रहा है हिंदुस्तान का सबसे बड़ा ……नहीं नहीं …….दूसरे नंबर का चूतिया यानी चूतिया नंबर दो.:D:D:D:D:D:D:D

    Reply
  • rajesh vajpayee ibn7 unao says:

    congrat’s vikas.how r u. god bless u. keep it up
    i m very happy.i always miss u
    rajesh vajpayee ibn7 unnao

    Reply
  • Dhanbad me Bhasker ke liye sab kuchh thik nahi hai.Kuchh log jo Bhaskar ke sath jude hai, bhitaraghat kar rahe hai. Kuchh log jatiwad par utar ayee hai. Aisa hota raha to Bhagwan hi malik hoga..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *