राज एक्‍सप्रेस से नीरज, युवनेश्‍वर तथा कशिश न्‍यूज से मुकेश का इस्‍तीफा

राज एक्‍सप्रेस, भोपाल से नीरज शर्मा और युवनेश्‍वर शर्मा ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे मार्केटिंग टीम में थे. ये दोनों राज एक्‍सप्रेस के शुरुआत से ही जुड़े हुए थे. ये दोनों लोग अपनी नई पारी कहां से शुरू कर रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. दोनों की ग्‍वालियर और जबलपुर संभाग में अच्‍छी पकड़ थी. बताया जा रहा है कि प्रबंधन से मनमुटाव होने के बाद दोनों ने इस्‍तीफा दे दिया.

कशिश न्‍यूज, रांची से मुकेश कुमार ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां कॉपी राइटर थे. ये अपनी नई पारी कहां से शुरू कर रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. मुकेश ने अपने करियर की शुरुआत मुजफ्फरपुर से एक स्‍थानीय न्‍यूज पेपर के साथ की थी. हिन्‍दुस्‍तान को भी अपनी सेवाएं दीं. इंदौर में एक सांध्‍य दैनिक में काम किया. इंदौर से प्रकाशित पत्रिका धर्मयुद्ध के बिहार ब्‍यूरो प्रमुख रहे. इसके अलावा भी कई एजेंसिंयों एवं पत्रपत्रिकाओं को अपनी सेवाएं दीं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “राज एक्‍सप्रेस से नीरज, युवनेश्‍वर तथा कशिश न्‍यूज से मुकेश का इस्‍तीफा

  • midea ka father says:

    KYA DO PASAILA NEWS CHANNEL KE KHABRO KO OARKASIT KAR HAIF DE RHE HAI KAUN JILA ME KASISH DIKHTA HAI ARE NAAM BHI NHI JANTA KASHISH KI KASHMKASH KI.AAINDA SE CHUTBHAIE DIO PAISE KE CHANNEL KE BARE ME MAT LIKHYE.AUR YE MUKESH NHI MUKESH AGRWAL HO GYA KYA.

    Reply
  • कशिश के हालात दिन ब दिन बिगड़ते जा रहे हैं..चैनल शुरू होने से पहले ही छह लोगो का चैनल से इस्तीफा दे देना और तो और यह सिलसिला अभी भी जारी है..चैनल के शुरू होते ही चार लोगों ने इस्तीफा दे दिया ..अभी और भी विकेट गिरने वाली है…ये ऐसा क्यों हो रहा है प्रबंधन को इसके बारे में सोचना चाहिए.इसमें ज्यादातर लोग इंडिया न्यूज से गये है, तब से यहां के हालात बिगड़ते चले गये है…वहां काम करने वालों को परेशान करना इनकी फितरत है..

    Reply
  • media ka beta says:

    आप मीडिया के फादर यानि बाप हैं…मैं सन यानि बेटा. इसलिए पहले चरण स्पर्श स्वीकार कीजिए..सवाल एक छोटे चैनल या अदना मुकेश का नहीं है..सवाल है कि मीडिया में क्या हो रहा है…इसका है.
    लेकिन जब आपके जैसे मीडिया के बाप ने ही अपना दिमागी संतुलन खो दिया हो..तब उसके परिवार का भगवान ही मालिक है….हे राम !

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.