सहारा के रिपोर्टर ने फोकस के कैमरामैन को थप्‍पड़ मारा

देहरादून में मुख्‍यमंत्री निशंक का बाइट लेने के दौरान सहारा के रिपोर्टर तथा फोकस के कैमरामैन के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद सहारा के रिपोर्टर ने फोकस के कैमरामैन को एक थप्‍पड़ रसीद कर दिया. कहा जा रहा है कि यह घटना पत्रकारों की अत्‍यधिक भीड़ होने के चलते घटी. बाद में दोनों लोगों ने बातचीत कर मामला सलटा लिया.

सीएम निशंक का कोई कार्यक्रम था. इसी दौरान वहां पत्रकारों की भारी भीड़ जमा हुई थी. सहारा समय के रिपोर्टर मनोज कांडपाल किसी खबर पर बाइट लेने के लिए मुख्‍यमंत्री की तरफ बढ़े. इस बीच फोकस के कैमरामैन सानियाल के बैग से वे टकरा गए. कैमरामैन ने उन्‍हें धक्‍का दे दिया, जिसके बाद उन्‍होंने उसे एक थप्‍पड़ रसीद कर दिया. हालांकि कुछ लोगों ने यह भी बताया कि फोकस का कैमरामैन मनोज को जाने के लिए जगह देने को तैयार नहीं था, इस बात को लेकर हुए विवाद में उन्‍होंने सानियाल को थप्‍पड़ जड़ दिया.

कुछ पत्रकारों ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम में चेहरा दिखाने के लिए तमाम पत्रकारों की भीड़ लग जाती है. ऐसे चैनल और अखबारों के प्रतिनिधि सबसे आगे रहते हैं जिनका चैनल ना तो कहीं दिखता है और ना ही उनका अखबार प्रकाशित होता है. इस स्थिति में काम करने वाले पत्रकारों को काफी परेशानी होती है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद दोनों लोगों ने आपस में मिल कर मामले को सुलटा लिया. बताया जा रहा है कि फोकस के कैमरा मैन के नया होने  तथा दोनों लोगों के बीच जान पहचान न होने के चलते इस तरह की घटना हुई.

Comments on “सहारा के रिपोर्टर ने फोकस के कैमरामैन को थप्‍पड़ मारा

  • kundan shasankar says:

    ek dusre ko seh pana kitna mushkil ho gaya hai…..ye sab isley ho raha hai ….kyoke charo taraf vayapt hai afra-tafri or bhagdoud….tu mugh se age kese ja sakta hai….???apne zid hai ke katar vahen se shru hoge jahan ham khade hai….ye stabborn attitude kyo..???ab to jeena bhi muhal hai….mahngai ke maar or bharastachar ke vaar ke karan….mausam ke badalte mizaj se bhi teevre ho gaya….hum insano ke fitrat ….ek dusare ko dhakka dene ke prvaratte jo sama chuke hai jahan me….kher lets hope for the better…samajdare he aiteyat ka dusara nam hai…..
    Kundan shasankar programming head sobhagya mithila(news channel) uttarakhand

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *