सिटी एसपी के डर से परेशान हैं राज एक्‍सप्रेस के सिटी इंचार्ज और फोटोग्राफर

राज एक्‍सप्रेस, सागर के फोटोग्राफर दीपक विश्‍वकर्मा और सिटी इंचार्ज राहुल सिलकारी परेशान हैं. दोनों लोगों ने आरोप लगाया है कि सागर के सिटी एसपी उन दोनों लोगों को फर्जी आपराधिक मुकदमें फंसा सकते हैं. इन दोनों लगों ने सागर रेंज के आईजी, सागर के एसएसपी समेत गृहमंत्री, डीजीपी एवं कई अन्‍य लोगों को पत्र भेजकर सिटी एसपी अमृतलाल मीणा की शिकायत की है तथा कहा है कि अगर भविष्‍य में किसी प्रकार की घटना उनके साथ घटित होती है तो इसकी सारी जिम्‍मेदारी सिटी एसपी की होगी.

दीपक विश्‍वकर्मा का कहना है कि सागर के व्‍यस्‍त बाजार सब्‍जी मंडी इलाके में पुलिस ने दो-तीन लोगों को धमकाने के आरोप में पकड़ा. इसके बाद इन लोगों को थाने ले जाकर बंद कर दिया गया. इस घटना के बाद सिटी एसपी अमृतलाल मीणा सब्‍जी मंडी पहुंचे तथा आरोपियों को थाने से सब्‍जी मंडी लाने का आदेश दिया. यहां आरोपियों की सबके सामने डंडे से जमकर पिटाई शुरू कर दी.

जब दीपक इस घटनाक्रम की तस्‍वीर खींच रहे थे तभी सिटी एसपी भड़क गए. उन्‍हें अपशब्‍द कहते हुए अभद्रता की. कैमरा भी छीनने का प्रयास किया. इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्‍होंने दीपक को बड़े आपराधिक केस में फंसाने की धमकी दी. इसके बाद से ही दीपक परेशान हैं. इसके साथ सिटी इंचार्ज राहुल भी सिटी एसपी से डरे हुए हैं कि उन दोनों लोगों के खिलाफ पुलिस साजिश रच सकती है.

पत्र

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “सिटी एसपी के डर से परेशान हैं राज एक्‍सप्रेस के सिटी इंचार्ज और फोटोग्राफर

Leave a Reply

Your email address will not be published.