सीएनईबी के ब्‍यूरोचीफ बने दिनेश आनंद, अभिजीत सिन्‍हा भी जुड़े

ताजा टीवी से बिहार हेड दिनेश आनंद ने इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने अपनी नई पारी सीएनईबी न्‍यूज के साथ शुरू की है. सीएनईबी प्रबंधन ने उन्‍हें बिहार का ब्‍यूरो चीफ बनाया है. सीएनईबी संग दिनेश की यह दूसरी पारी है. ताजा टीवी ज्‍वाइन करने से पहले भी वो सीएनईबी के ब्‍यूरोचीफ थे. अनुरंजन झा के सीएनईबी चैनल का सीओओ बनने के बाद हुए मनमुटाव के चलते उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया था.

दिनेश आनंद ने अपने करियर की शुरुआत दैनिक जागरण, पटना से की थी. इसके बाद आर्यावर्त को भी अपनी सेवाएं दीं. इसके बाद जैन टी, जनमत में भी रहे. फिर आजाद न्‍यूज के ब्‍यूरो चीफ बने. यहां से इस्‍तीफा देकर इंडिया न्‍यूज में बिहार के ब्‍यूरो चीफ बन गए. इसके बाद ब्‍यूरोचीफ के रूप में सीएनईबी ज्‍वाइन कर लिया था. दिनेश की गिनती बिहार के तेजतर्रार पत्रकारों में की जाती है.

अभिजीत सिन्‍हा ने भी दुबारा सीएनईबी से अपनी पारी शुरू की है. वो जीएनएन न्‍यूज से इस्‍तीफा देकर वहां पहुंचे हैं. इन्‍होंने सीएनईबी में एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में ज्‍वाइन किया है. अभिजीत ने अपने करियर की शुरुआत सीएनईबी न्‍यूज के साथ ही शुरू की थी. यहां से इस्‍तीफा देने के बाद ये पटना में रफ्तार टीवी के साथ जुड़ गए थे. वहां से इस्‍तीफा देने के बाद दिल्‍ली में आज समाज अखबार ज्‍वाइन किया. इसके बाद एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में जीएनएन न्‍यूज ज्‍वाइन कर लिया था.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “सीएनईबी के ब्‍यूरोचीफ बने दिनेश आनंद, अभिजीत सिन्‍हा भी जुड़े

  • rajnish kumar says:

    dinesh bhai, hamne jab bhi apki live,walkthrough athwa ptc dekhi to yahi laga ki aap achche patrakaar hai.lekin kuch logon ko kaam karne wale nahi balki chamche chahiye,aur kuch logon ko sirf kaam karne waale.cneb prabhandhan ko is faisle par hum sabhi shubkaamneiyen dete hai.

    Reply
  • dinesh ji, taaza tv pe prasaarit hone wale khas mulakat mein apki performance zabardast rahi. wakai tussi great ho.

    Reply
  • dinesh,mujhe aaj bhi apka cm nitish kumar aur cine star satrughan sinha ke sath interview yaad hai.apka andaaz bilkul zuda hai.good luck.

    Reply
  • rajiv verma says:

    aapke vaapas hone ki khabar se to kitno ki fat gayi hogi. haa..haa..haa…
    yeh hansi un tamaam bhaiyon ke liye jinki is khabar se vaat lag gayi hai.

    Reply
  • संदीप शुक्ल says:

    दिनेश जी को बधाई ,सी.एन.इ.बी.में दूसरी पारी के लिए ,एक बार फिर शुरुवात करे उसी जोश और ताकत के साथ जो आपमें पहले देखा गया था,आप की वापसी से एक बात और साफ़ होती है की सत्य कभी परास्त नहीं होता ,इस जय और विजय के लिए आप को बधाई ,प्रबंधन के इस निर्णय के लिए मालिकान और पुरे सी.एन.इ.बी को बधाई ……………..संदीप शुक्ल

    Reply
  • संदीप शुक्ल says:

    [b]अभिजीत सर को बधाई ………………..सर तुस्सी ग्रेट हो [/b]

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *