भास्‍कर, धनबाद 17 को आएगा बाजार में

दैनिक भास्‍कर के धनबाद एडिशन की लांचिंग के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं. खबर है कि अखबार को 17 अप्रैल में बाजार में लाए जाने की योजना हैं. इसके लिए यूनिट को अप टू डेट किया जा रहा है. इसके लिए सभी रिपोर्टरों को ट्रेनिंग दी जा रही है. डेस्‍क के लोगों को भी जानकारियां दी जा रही हैं. प्रबंधन कहीं कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहा है.

रिपोर्टरों को खबरों की समझने के तरीके बताए जा रहे हैं तो डेस्‍क वालों को खबरों को कसना और भास्‍कर की कसौटी पर लाना सिखाया जा रहा है. प्रबंधन ले आउट से भी कोई समझौता नहीं करना चाहता है, लिहाजा ले आउट के बारे में सभी को बारीकी से और विस्‍तार से जानकारी दी जा रही है. इस यूनिट के लांचिंग की पूरी जिम्‍मेदारी झारखंड स्‍टेट हेड ओम गौड़ को सौंपी गई है. सारा काम उनके निर्देशन में चल रहा है. खबर है कि भास्‍कर प्रबंधन धनबाद में लांचिंग के दिन से ही जोरदार उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश में है.

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.

Comments on “भास्‍कर, धनबाद 17 को आएगा बाजार में

  • Rashbihari dubey says:

    haan to ab phir se vinay purti jaise logon ko ladki ghumane ka mouka milega.
    jokaron aur lafango ki toli bana dali hai bhaskar walon ne.

    Reply
  • surinder singh says:

    bahoot bahoot badhai ho bhaskar management ko dhanbad se bhaskar launch hone ki badi besabri se intezar tha ki mere home town mein bhi bhaskar launch ho akhir o samey aa gaya hai ki 17th april ko dhanbad wasi ek nai subhah ke saath bhaskar ka swagat karenge mein amritsar, punjab se sabi bhaskar parivar aur dhanbad ko in advance badhai dena chahta hoon
    thanks
    surinder singh lehal

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *