श्रीपाल शक्तावत सीएनईबी से इस्तीफा देकर पी7न्यूज पहुंचे

टेलीविजन पर चर्चित मानवीय स्टोरी “एक अभागी माँ ”  और कन्या भ्रूण हत्या समेत कई विषयों पर किये गए स्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले राजस्थान के पत्रकार श्रीपाल शक्तावत ने सीएनईबी से इस्तीफा देकर प7न्यूज के साथ अपनी नई पारी शुरू कर दी है. पी7न्यूज के जयपुर ब्यूरो का काम काज सँभालने के पहले ही दिन शक्तावत ने पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई द्वारा जेलों में बंद कैदियों के जरिये नेटवर्क फ़ैलाने का खुलासा कर सभी चैनलों को इस खबर का पीछा करने पर मजबूर कर दिया.

लेखन और खोजपूर्ण पत्रकारिता के लिए राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित श्रीपाल शक्तावत के पी7न्यूज से जुडाव की वजह पर्ल्स ग्रुप की भावी विस्तार योजनाओं को माना जा रहा है. वायस ऑफ़ इण्डिया के राजस्थान चैनल के हेड रह चुके और इस चैनल को को बिना संसाधनों में भी लोकप्रिय बना देने में कामयाब रहे शक्तावत के बारे में माना जा रहा है कि वे पर्ल्स समूह के लिए राजस्थान चैनल की संभावनाएं तलाशेंगे. सीएनईबी को भेजे गए इस्तीफे में शक्तावत ने प्रसिद्ध पत्रकार और सीएनईबी के सीईओ राहुल देव की लीडरशिप और उनकी उर्जावान टीम के साथ किये गए काम को यादगार बताया है.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “श्रीपाल शक्तावत सीएनईबी से इस्तीफा देकर पी7न्यूज पहुंचे

  • mahandra singh rathore says:

    shripal singh shaktawat ji P 7 NEWS mai aane per meri badhai ho. pehle din hi accha kam dikha diya hai. P7 NEWS agar RAJASTHAN BSED koi channel khole to acchai baat hogi. aap bhi iss bare mai paryas keren.

    Reply
  • rajkumar jain says:

    शक्‍तावत भाईसाहब,

    नमस्‍कार।

    भाईसाहब आपने अच्‍छा नेटवर्क चुना है, जिसके जरिए राजस्‍थान के स्‍थानीय चैनल की संभावनाएं तलाशी जा सकती हैं और बकवास पत्रकारिता पर लगाम कसी जा सकती है। मैं चौथे स्‍थम्‍भ को बुद्धिजीवी वर्ग मानने के बजाय पाठक वर्ग को बुद्धिजीवी वर्ग की श्रेणी में मानता हूं। पाठक अपने आप अच्‍छी पत्रकारिता को उंचाई दिलाता है। भाईसाहब मेरा आपसे अनुरोध है कि आप इसी प्रकार अच्‍छी पत्रकारिता करते रहें और अपनी लोकप्रियता और श्रेष्‍ठता को बरकरार रखें।

    राजकुमार जैन पत्रकार
    अलवर

    9414223401

    rajkumarpatrika.alwar@gmail.com

    राकेश सिंघल
    पत्रकार

    बाडी धौलपुर

    Reply
  • सर, आपने तो फिर धमाका कर दिया.पहले सबको जेल से आत्नाक्वादी नेटवर्क की खबर में पछाड़ा अब सभी चेनलों से कई घंटे पहले यह खुलासा करके हडकंप मचा दिया की अजमेर ब्लास्ट की चार्जशीट से आर एस एस के इन्द्रेश कुमार भी विवादों में आ गए है. सबसे पहले प७ का श्लोगन देकर आपने साबित कर दिया है की राजस्थान में तो वही आगे रहेगा,जिसमे श्रीपाल शक्तावत होंगे.पहले सहारा फिर वोईस ऑफ़ इंडिया और सी एन ई बी हर जगह इसी बात को साबित करने वाले श्रीपाल जी आप पर हमें गर्व है .

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *