प्रभात खबर ने 850 प्रतिभाओं को सम्‍मानित किया

रांची : रांची की प्रतिभाएं रविवार को एक मंच पर जुटी. मौका था प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान समारोह का. होटल रेडिशन ब्‍लू में आयोजित समारोह में विभिन्न परीक्षाओं के 850 टॉपरों को प्रभात खबर ने सम्मान दिया. उनका उत्साहवर्द्धन किया और सफल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. भारी बारिश में भी इन टॉपरों का उत्साह कुछ कम नहीं था और प्रभात खबर भी इन्हें सम्मानित कर गौरवान्वित महसूस कर रहा था. बच्चों के साथ उनके अभिभावक भी आये थे. मौसम खराब होने के बावजूद बड़ी संख्या में वे पहुंचे.

दो शिफ्ट में हुआ समारोह :  सम्मान समारोह दो शिफ्ट में आयोजित किया गया था. पहले शिफ्ट में झारखंड बोर्ड की मैट्रिक, आइए, आइएससी, आइकॉम और सीबीएसइ 12 वीं के स्कूल टॉपर के अलावा एआइइइइ, सीबीएसइ, मेडिकल व आइआइटी के 350 टॉपरों को सम्मानित किया गया. विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह, आपदा प्रबंधन मंत्री राजा पीटर, आइआइएम के निदेशक एमजे जेवियर, रांची विवि के कुलपति प्रो एए खान और महर्षि निखिलेश सेवा संस्थान के महर्षि ज्योति स्वरूप ने इन बच्चों को प्रतीक चिन्‍ह और प्रमाण पत्र प्रदान किये.

सम्‍मान

दूसरे शिफ्ट में सीबीएसइ 10वीं में सीजीपीए 10 लानेवाले 500 विद्यार्थियों को सम्मान दिया गया. इन्हें  मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. डीके तिवारी, प्रभात खबर के एमडी केके गोयनका,  प्रभात खबर के वरिष्‍ठ संपादक (स्टेट हेड झारखंड) अनुज कुमार सिन्हा, प्रभात खबर के कार्यकारी निदेशक आरके दत्ता और संजीवनी बिल्डकान के निदेशक श्याम किशोर गुप्‍ता के हाथों सम्मान मिला.

चार प्राचार्य भी हुए सम्मानित : प्रभात खबर ने बेहतर परिणाम देनेवाले रांची के चार स्कूलों के प्राचार्यों को भी सम्मानित किया. सम्मान पानेवालों में जेवीएम श्यामली के प्राचार्य डीआर सिंह, संत जेवियर स्कूल डोरंडा के अजित खेस, टॉरियन स्कूल के अतुल भट्ट और संत जॉन्स स्कूल के प्राचार्य फादर फ्लोरेंस कुजूर शामिल हैं.

सम्‍मान

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “प्रभात खबर ने 850 प्रतिभाओं को सम्‍मानित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.