मधु कोड़ा से कोई रिश्ता नहीं : अनुरंजन

: न्यूज में भी रहेगा मेरा दखला : सीएनईबी न्यूज चैनल में चीफ आपरेटिंग आफिसर के पद पर पहुंचे पत्रकार अनुरंजन झा ने भड़ास4मीडिया पर प्रकाशित खबरों में दिए गए कुछ तथ्यों पर आपत्ति जताई. उनका कहना था कि उनका नाम मधु कोड़ा से जोड़ बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

उन्होंने फोन पर हुई बातचीत में कहा- ”मधु कोड़ा से मेरे संबंध के बारे में जो बात की जा रही है, उस पर मेरा यह कहना है कि यह सब मेरे बारे में सोची समझी राजनीति और साजिश है. जो लोग कोड़ा से मेरे संपर्क के बारे में बता रहे हैं तो उनसे मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं कभी भी मधु कोड़ा से नहीं मिला हूं और ना ही वो मुझे मेरे चेहरे या नाम से जानते हैं. मैं अमिताभ बच्चन और मनमोहन सिंह को जितना जानता हूं, उतना ही मधु कोड़ा को भी जानता हूं. हो सकता है किन्‍ही वहजों से, मैं पत्रकार हूं, तो वो मुझे जानते हों, इसके अलावा मेरी उनसे कोई जान पहचान नहीं है.”

सीएनईबी में अपनी नई पारी को लेकर अनुरंजन ने कहा कि वे सिर्फ मार्केटिंग देखने के लिए नहीं आए हैं. उनका न्यूज में भी दखल रहेगा. उन्होंने कहा-  ”राहुल जी ने मेरे बारे में जो कहा है, सही कहा है, उनके कहे मुताबिक सारी जिम्‍मेदारियां मैं निभाऊंगा. लेकिन मेरा दखल न्‍यूज सेक्‍शन में भी रहेगा. मैं मार्केटिंग में भी हाथ आजमाना चाहता हूं. बड़ा पद और नई जिम्‍मेदारी है तो यहां सीखने और करने को काफी कुछ मिलेगा. मैं साफ कहना चाहता हूं कि मैं यहां राहुल जी के हाथ को मजबूत करने के लिए आया हूं.”

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “मधु कोड़ा से कोई रिश्ता नहीं : अनुरंजन

  • anuranjan ji
    aapko khalnayak banane kay liye koda ke sath joda gaya ho sakta hai, lakin aap fizul ki baton may vakt jaya mat kariye. cneb ka chehra badalne ki kavayad pahli fursat may karrriye, purane poster aur fourmano ko tatkal hata kar un logo ko samne laye jo presentebal ho aur sabhya samjhdar. filhal too yeh un commpleet news channel he hai. aur sath hi khata- bahi dikhva lena. good luck

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *